UPPSC: संयुक्त राज्य कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 6:25 PM IST
  • उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने संयुक्त राज्य कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है.आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.
संयुक्त राज्य कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने संयुक्त राज्य कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जो उम्मीदवार परीक्षा में बैठने के लिए पात्र हैं, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि के साथ अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा 1 अगस्त को राज्य के तीन जिलों प्रयागराज, लखनऊ और गाजियाबाद के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सुबह 11.00 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक आयोजित की जानी है. आयोग का लक्ष्य कृषि सेवा परीक्षा 2020 के माध्यम से कुल 564 रिक्तियों को भरना है.

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

सबसे पहले अधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं.

DOWNLOAD ADMIT CARD FOR ADVT. NO. A-4/E-1/2020, COMBINED STATE AGRICULTURE SERVICES (PRE.) EXAMINATION-

2020” पर क्लिक करें.

अपने लॉगिन विवरण में कुंजी और सबमिट करें

एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

BEd Entrance Exam 2021: बीएड प्रवेश परीक्षा की तारीख बढ़ी, जानें नई एग्जाम डेट

नियुक्ति के लिए चयन उम्मीदवारों द्वारा मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा. इनमें से कुछ पदों पर भर्ती ऐसे पदों के संबंधित सेवा नियमों के प्रावधान के अनुसार लिखित परीक्षा में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर की जाएगी. प्रीलिम्स परिणाम के आधार पर, रिक्तियों की संख्या के तेरह गुना उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के लिए सफल घोषित किया जाएगा और रिक्तियों की संख्या से दो गुना उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा, यूपीपीएससी ने अपनी अधिसूचना में सूचित किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें