पटना के भरे बाजार में सब्जी विक्रेता को गोली मारी, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 6:48 PM IST
  • पटना के शास्त्रीनगर पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सब्जी विक्रेता को गोली मार दी गई. जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों के मदद से सब्जी विक्रेता को अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही इस मामले की जांच में जगह जगह छापेमारी भी कर रही है.
पटना के भरे बाजार में सब्जी विक्रेता को गोली मारी, पुलिस जांच में जुटी

पटना. पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सब्जी विक्रेता को गोली मार दी गई. गोली लगने के कारण सब्जी विक्रेता बुरी तरह से घायल हो गया. गोलीबारी की सूचना मिलते ही वहां पर पुलिस भी पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल सब्जी विक्रेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. 

इस घटना के बारे में शास्त्रीनगर पुलिस थाने के थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए सब्जी विक्रेता की पहचान संतोष कुमार के रूप में हुई है. संतोष कुमार थाना क्षेत्र में भी अपनी सब्जी की दुकान लगता हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि संतोष ने रोज की तरह ही आज भी अपनी सब्जी की दुकान लगाई थी. उसी दौरान कुछ लोग पहुंचे और उसे गोली मारकर फरार हो गए.

जगदानंद सिंह के इस्तीफे की खबर को आरजेडी प्रवक्ता कुमार सर्वजीत ने बताया गलत

थानेदार ने आगे बताया कि सब्जी विक्रेता संतोष को गोली लगते ही वह घायल हो गए. साथ ही गोली की आवाज सुनकर वहां पर अफरातफरी मच गई. पुलिस के मुताबिक सब्जी विक्रेता को आपसी विवाद के चलते गोली मारने की बात सामने आयी है. इसके अलावा पोलिसी अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. साथ ही गोली चलाने वालों की तलाश में जगह जगह छापेमारी भी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें