अगरबत्ती का प्रचार करने सैलून पहुंचे तेजप्रताप,कहा- फ्री में काटिए गरीबों के बाल

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 12:01 PM IST
  • तेजप्रताप यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो पटना के बोरिंग रोड स्थित एक सैलून में गए हैं जहां वे सैलून के बारे में बता रहे हैं साथ ही एलआर अगरबत्ती का प्रचार भी कर रहे हैं.
पटना के बोरिंग रोड स्थित एक सैलून पहुंचे तेज प्रताप (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया )

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों राजनीति के अलावा अपने यूट्यूब चैनल पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. वे लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डाल रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो फिर अपने चैनल पर पोस्ट किया है. यह वीडियो उन्होंने रविवार को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. वीडियो में वो पटना के बोरिंग रोड स्थित एक सैलून में गए हैं जहां वे सैलून के बारे में बता रहे हैं साथ ही एलआर अगरबत्ती का प्रचार भी कर रहे हैं. बता दें कि तेज प्रताप यादव अब नई कंपनी एलआर राइस एंड मल्टीग्रेंस बनाई है. पहले वो एलआर अगरबत्ती बनवा रहे हैं.

तेज प्रताप के यूट्यूब चैनल और उनके अगरबत्ती शॉप का नाम एलआर ही है. जिसके बारे में कहा जाता है कि तेज ने अपने माता पिता लालू यादव और राबड़ी देवी के नाम से एलआर रखा है. एलआर का मतलब लालू व राबड़ी. इससे पहले एलआर के नाम से पहले तेजप्रताप ने एक हिन्दी डिजिटल पोर्टल की शुरुआत भी किया था. लेकिन बाद में वो बंद हो गया.

 

 

लोगों ने किया खूब कमेंट

तेज प्रताप ने जैसे ही वीडियो शेयर की वैसे की कमेंट करने वालों का तांता लग गया. उनके वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'भैया जी का कॉन्फिडेंस के साथ-साथ सब्सक्राइबर भी बूस्ट होते जा रहा है. आप राजनीति के अलावा ब्लॉगिंग भी बहुत अच्छे से कर रहे हैं. आपके द्वारा दोनों क्षेत्रों में किए गए कार्य प्रशंसा योग्य है.' वहीं एक यूजर ने कहा कि 'राजनीतिक तौर पर तो नहीं लेकिन व्यक्तिगत तौर पर हम आपके बहुत बड़े फैन है... आप में लालू जी की छवि नजर आती है'

सैलून पहुंचे तेजप्रताप

वीडियो तेज प्रताप यादव लिफ्ट से निकलते है और कहते हैं कि वे एक सैलून आ गए हैं. इसके बाद तेजप्रताप यादव ने यहां अपने मित्र प्रियरंजन और उनकी पत्नी से मिलवाया. इसके बाद तेज प्रताप ने अपनी एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती के बारे में बताया. साथ ही परफ्यूम और चंदन के बारे में बताया और कहा कि इसे सैलून में रखा जाए ताकि जो लोग आएं उन्हें जरूरत हो तो उपलब्ध कराया जा सके. तेजप्रताप ने कहा कि गरीबों को भी अच्छा पहनने और अच्छा बाल कटाने का मन होता है तो कोई गरीब आए तो आप उनके बाल फ्री में काटिए.

तेजप्रताप ने बताया अगरबत्ती के बारे में

वीडियो 12 मिनट 13 सेकंड का है. जिसमें वह अपने अगरबत्ती के बारे में लोगों को बताते हुए दिखाई दे रहे हैं. सैलून के ओनर प्रियरंजन की पत्नी ने तेजप्रताप को बताया कि सैलून में कैसी व्यवस्था है. सैलून के ओनर और उनकी पत्नी ने बताया कि यहां स्टीम बाथ से लेकर मसाज तक की सुविधा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें