पटना: 26 साल की महिला का चौथी मंजिल से गिरकर मौत, पति पर हत्या का शक

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 07:25 AM IST
बिहार के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के विग्रहपुर में 26 साल की शादीशुदा महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. लड़की के परिवार वालों ने उसके पति पर छत से फेकने का आरोप लगाया है. फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.
घर के चौथे मंजिल से गिरकर 26 साल की शादीशुदा महिला की मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना : बिहार के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के विग्रहपुर इलाके  में 26 साल की अनु कुमारी की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. इस घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस तत्काल रुप से पहुंच कर शव अपने कब्जे में ले लिया.मरने वाली अनु कुमारी की मौत काफी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है क्यों कि अनु कुमारी मंगलवार को ही शाम 7 बजे अपने ससुराल आई थी. 

फुलवारीशरीफ की रहने वाली अनु कुमारी के मौत की खबर जैसे ही उसके परिवार और रिश्तेदारों को मिली. वो भी घटना वाले स्थल पर पहुंच गए. दरअसल फुलवारीशरीफ की रहने वाली अनू कुमारी का विवाह विग्रहपुर के रहने वाले गुड्डू कुमार के साथ हुआ था. दोनों पति-पत्नी का एक 3 साल का बच्चा भी है. अनु कुमारी के मौत के बाद उसके परिवार वाले उसके पति पर आरोप लगा रहे हैं कि उसने अपनी पत्नी को घर के चौथे मंजिलें से फेंक दिया है. 

तेजस्वी का आरोप- बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की जगह घटा रही है नीतीश सरकार

अपनी 3 साल की बच्ची को लेकर वहां से भाग गया है. स्थानीय पुलिस हत्या के एंगल से भी की जांच कर रही है. जक्कनपुर के थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने कहा है, कि मरने वाली महिला के परिवार वालों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. लेकिन देर रात तक लड़की के परिवार वालों ने उसके पति के खिलाफ लिखित शिकायत आवेदन नहीं दिया है. पुलिस अपनी तरफ से मामले की जांच कर के दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करेगी.

बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष ओपी शाह का निधन, CM नीतीश ने जताया शोक

कोरोना कंट्रोल पर नीतीश सरकार को पटना HC की फटकार, कहा- क्यों ना आर्मी...

कोरोना का कहर- मई में होने वाली JEE मेन की परीक्षा स्थगित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें