डेढ़ महीने बाद घर से फरार लड़की प्रेमी के साथ आई वापस, दोनों के परिवारों में हिंसक झड़प

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 10:24 AM IST
  • इस हिंसक झड़प में युवती के चाचा समेत दो चचेरी बहनें गंभीर रूप से घायल हो गई. हालांकि स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों परिवारों के बीच समझौता करवा दिया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. तकरीबन डेढ़ माह पहले युवकी के साथ फरार सचिन कुमार नामक युवक रविवार रात अपने घर पहुंचा. युवक बिहार के धनरूआ के थाना के नदवां स्टेशन स्थित रेलवे क्वार्टर से युवती के साथ फरार हुआ था. जब इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो वह युवक के घर पहुंच गए. इस दौरान युवती के परिजन युवक और परिवार के अन्य सदस्यों से उलझ गए.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला दोनों पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई. इस झड़प में युवती के चाचा समेत दो चचेरी बहनें गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद जीआरपी तारेगना को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा. जीआरपी तारेगना के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. दरअसल, युवती के परिजनों का आरोप है कि जब भागी थी तो वह अपने साथ घर से 80 हजार रुपये भी ले गई थी.

कांग्रेस नेता शकील का राजद पर निशाना, BJP के खिलाफ Congress की मुहिम को RJD ने किया कमजोर

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती के परिजन उन पैसों की मांग करने आरोपित युवक के घर पहुंचे थे. रेलकर्मी सह उत्तर प्रदेश के पंचदेव प्रसाद का पुत्र सचिन कुमार डेढ़ माह पहले एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग में घर से भाग गया था. युवती नयी हवेली की रहने वाली है. जबकि युवक रेलवे क्वार्टर में रहता था. तारेगना जीआरपी थानाध्यक्ष रामाधार सिंह के मुताबिक, इस संबंध में अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. बहरहाल, दोनों परिवारों के बीच स्थानीय लोगों के सहयोग से समझौता करा दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें