बिहार: मुकेश सहनी एनडीए से MLC उम्मीदवार, अमित शाह और CM नीतीश को कहा- धन्यवाद

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 8:44 PM IST
  • एनडीए की तरफ से दूसरी सीट के लिए वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहानी को उम्मीदवार बना दिया है. इस पर रविवार के दिन मुकेश सहानी ने खुद अपनी फेसबुक के जरिए दूसरी सीट के लिए चुने जाने पर गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद किया है. अब वे 18 जनवरी को नामांकन भरेंगे. इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को एक सीट के लिए उम्मीदवार बनाया गया है.
एनडीए की तरफ से वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहानी को उम्मीदवार बनाया है.(फाइल फोटो)

पटना. बिहार विधान परिषद में चुनाव के लिए एनडीए की तरफ से दूसरी सीट के लिए वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहानी को उम्मीदवार बना दिया है. इस पर रविवार के दिन मुकेश सहानी ने खुद अपनी फेसबुक के जरिए दूसरी सीट के लिए चुने जाने पर गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद किया है. अब वे 18 जनवरी को नामांकन भरेंगे. इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को एक सीट के लिए उम्मीदवार बनाया गया है. बतां दें की बिहार में दो विधान परिषद सीटों पर चुनाव होना है. 

विधान परिषद चुने जाने की जानकारी खुद मुकेश सहानी ने अपनी फेसबुक से दी है. उन्होंने लिखा कि विधान परिषद के लिए उम्मीदवार बनाए जाने के लिए गृहमंत्री बनाए जाने के लिए धन्यवाद करता हुं. उन्होंने लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए के सभी नेताओं के प्रति अभाक व्यक्ति किया जिन्होंने मुझे इस योग्य समझा. इसके लिए अब मैं 18 जनवरी के दिन नामांकन भरूंगा. 

बिहार के इस विभाग में बंपर सरकारी नौकरियां, नीतीश कैबिनेट में प्रस्ताव पास

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने 6 जनवरी बिहार की दो सीटों पर चुनाव का ऐलान किया है. 28 जनवरी को सुबह 9 बजे से वोट डाले जांएगे और गिनती शाम को पांच बजे शुरू कर दी जाएगी. इन चुनावों को लेकर भाजपा इसे लेकर सक्रिय हो चुकी है. उन्होंने इससे पहले शाहनवाज हुसैन को एक सीट के लिए उम्मीदवार बनाया है. भाजपा उनके जरिए सीमांचल की सीटों पर अल्पसंख्यकों को साधने का काम कर रही हैं. 

पटना में शराब की अवैध तस्करी में एमबीए छात्र गिरफ्तार, कमाता था एक दिन के 9 लाख

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें