बिहार में शराब- शबाब का मजा लेते जेडीयू नेता का कथित वीडियो वायरल, मचा सियासी बवाल

Atul Gupta, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 2:49 PM IST
  • बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों के बीच कांग्रेसी नेता आसित नाथ तिवारी ने एक वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाया है कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के करीबी नुनु सिंह बार बालाओं के साथ डांस कर रहे हैं साथ ही उनके बगल में बैठा आदमी शराब की बोतल हाथ में लिए है.
जेडीयू नेता का कथित वीडियो वायरल (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: बिहार में जहरीली शराब ने कोहराम मचा रखा है, गोपालगंज और बेतिया जिले के कितने घरों के दीये बुझ चुके हैं लेकिन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह करीबी नुनु सिंह कथित तौर पर खुलेआम बार बालाओं के साथ डांस करते वीडियो में कैद हुए हैं वहीं उनके बगल में बैठा आदमी हाथ में बोतल लेकर शराब पी रहा है. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने ये वीडियो ट्वीट किया है जिससे सियासी हड़कंप मच गया है. तिवारी ने वीडियो पोस्ट कर लिखा 'जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के खासमखास लखीसराय के जिला परिषद अध्यक्ष रामाशंकर शर्मा उर्फ नुनु सिंह खुलेआम शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं नीतीश कुमार जी.'

कांग्रेस के बाद आरजेडी ने भी इस वीडियो को लेकर जेडीयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आरजेडी ने नीतीश सरकार से पूछा है कि क्या बिहार में शराबबंदी कानून नेताओं पर लागू नहीं होता है? आरजेडी नेता सारिका प्रसाद ने नीतीश कुमार को कटखरे में खड़ा करते हुए कहा कि वीडियो में बार बालाओं के साथ झूम रहे जो शख्स दिख रहे हैं वो रमाशंकर शर्मा उर्फ नुनु सिंह हैं जो जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के दाहिने हाथ माने जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि नुनु सिंह अपने चेला-चपाटियों के साथ नीतीश जी के शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं, फिर भी नीतीश कुमार जी कहते हैं बिहार में शराबबंदी है.

किन्नर ने पटना पुलिस पर प्राइवेट पार्ट पर डंडे से मारने का लगाया आरोप, बीच सड़क पर काटा बवाल

वहीं कांग्रेस नेता ललन कुमार ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी अभय कुशवाहा को बार बालाओं के साथ डांस करते और शराब पीते दुनिया ने देखा है. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या नीतीश कुमार इन्हें जेल भेजकर साबित करेंगे कि बिहार में सुशाशन है? उन्होंने कहा एक तरफ बिहार में जहरीली शराब से मौतें हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ जेडीयू के नेता मजे से शराब पी रहे हैं. ये कैसा सुशासन है?

यूपी में पंचर बनाने वाले 5वीं पास का कमाल, बना दिया हवा से चलने वाला इंजन

अपने ऊपर लग रहे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए नुनु सिंह ने कहा कि कोई उनकी छवि खराब करना चाहता है और उनपर लग रहे आरोप निराधार हैं. वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिससे जेडीयू और खास तौर पर नीतीश सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें