पटना में जिम ट्रेनर विक्रम से खुशबू की खूनी आशिकी पर जल्द बनेगी Web Series

Swati Gautam, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 8:24 PM IST
  • 18 सितंबर को हुए पटना जिम ट्रेनर गोलीकांड की कहानी जल्द ही वेब सीरीज के माध्यम से देखने को मिल सकती है. कहानी में दिखाया जायेगा कि किस तरह जिम जा रहे ट्रेनर विक्रम सिंह को अपराधियों ने गोली मारी थी और गोली लगने के बाद जख्मी हालत में ही विक्रम स्कूटी चलाते हुए अस्पताल पहुंचे थे. यह इंग्लिश भाषाओं में रिलीज होगी जिसके बाद अन्य भाषाओं में आयेगी.
पटना जिम ट्रेनर गोलीकांड पर वेब सीरीज. फाइल फोटो

पटना. आजकल रियल बेस्ड स्टोरी की वेब सीरीज बनाने का चलन है जिन्हें दर्शक भी काफी पसंद करते हैं. इसी कड़ी में जल्द ही आपको पटना जिम ट्रेनर गोलीकांड की घटना की कहानी भी वेब सीरीज के माध्यम से देखने को मिल सकती है. बता दें कि 18 सितंबर को पटना के कदमकुआं इलाके में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी थी. घटना के बाद जख्मी हालत में विक्रम स्कूटी चलाते हुए अस्पताल पहुंच गए थे. विक्रम ने आरोपी पत्नी खुशबू को ठहराया था. यह स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं लगती है जिसके चलते प्रोड्यूसर्स ने विक्रम से इस पूरी घटना की सीरीज बनाने को लेकर संपर्क किया है.

एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए विक्रम ने बताया कि रियल घटनाओं पर वेब सीरीज बनाने वाली कार्मिक कनेक्शन स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने उनसे संपर्क किया और इसपर वेब सीरीज बनाने के संबंध में बात की. पहली बार में उन्होंने मना कर दिया था लेकिन दोबारा फोन आने पर वे राजी हो गए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि वे पहले इस केस के वकील से भी बात करेंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि वेब सीरीज इंग्लिश में होगी और उसके बाद अन्य भाषाओं में भी आएगी. वेब सीरीज कितने एपिसोड की होगी इस संबंध में अभी कुछ जानकारी नहीं है.

बिहार में बुजुर्ग की मौत पर अनोखा मातम, बार बालाओं ने लगाए ठुमके, हुई हर्ष फायरिंग

वहीं बातचीत के दौरान विक्रम से सवाल किया गया कि वेब सीरीज में उनका भी रोल होगा तो इस पर उन्होंने इनकार किया. उन्होंने कहा कि वेब सीरीज बनाने के संबंध में मुंबई के प्रोडक्शन हाउस ने उनसे बात की है. बाकी रोल वो किसे देंगे इसका पता नहीं है. 

क्या था मामला 

बता दें कि 18 सितंबर की सुबह पटना के कदमकुआं इलाके में स्कूटी से जिम जा रहे ट्रेनर विक्रम सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी थी लेकिन फिर भी घायल विक्रम खुद स्कूटी चलाते हुए अस्पताल पहुंचा था और पटना के डॉक्टर राजीव सिंह और उनकी पत्नी खुशबू पर इस मामले में हत्या करवाने का आरोप लगाया था. दोनों की गिरफ्तारी भी को गई थी जिसके बाद राजीव सिंह बेल पर बाहर है. वहीं पत्नी खुशबू अभी भी जेल में है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें