पश्चिम बंगाल चुनाव से लौटे इलेक्शन ऑब्जर्वर रामेश्वर पांडे की कोरोना से मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 11:37 PM IST
  • पश्चिम बंगाल में चुनाव से लौटे इलेक्शन ऑब्जर्वर रामेश्वर पांडे की मंगलवार को मौत हो गई. वे कोरोना से संक्रमित थे और सोमवार से उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था. जिस कारण परिजनों ने उन्हें योगीपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था.
इलेक्शन ऑब्जर्वर रामेश्वर पांडे की कोरोना से मौत, पश्चिम बंगाल चुनाव से लौटने के बाद से थी तबियत खराब (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. मंगलवार को इलेक्शन ऑब्जर्वर रामेश्वर पांडे की कोरोना संक्रमित होने के कारण मौत हो गई. उनकी तबियत पश्चिम बंगाल चुनाव से लौटने के बाद से ही खराब चल रही थी. जिसके बाद कोविड टेस्ट कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. संक्रमित होने के बाद उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो गया. जिस कारण उन्हें इलाज के लिए योगीपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मंगलवार की रात को उन्होंने अंतिम सांस ली.

आईएएस अधिकारी रामेश्वर पांडे खान एवं भूतत्व विभाग के निदेशक थे. पश्चिम बंगाल में उन्हें चुनाव के लिए प्रेक्षक नियुक्त किया गया था. चुनाव के बाद जब वे वापस लौटे है, तभी से उनकी तबियत बिगड़ गई थी. जिस कारण उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई. जिसमें वे संक्रमित पाए गए. जिसके बाद वे घर में ही आइसोलेट होकर इलाज करा रहे थे. लेकिन सोमवार को उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया. जिस कारण परिजनों ने उन्हें योगीपुर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया. मंगलवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पप्पू यादव के अरेस्ट पर फंसी नीतीश सरकार, बिहार NDA के ये साथी भी नहीं हैं साथ

बता दें कि मंगलवार को बिहार में 10,920 नए कोरोना संक्रमित पाए गए है. वहीं राजधानी पटना में सर्वाधिक 1,702 नए संक्रमितों की पहचान हुई है. पिछले 24 घंटे में राज्य में 1,10,071 सैम्पल की कोरोना जांच की गई. जिसमें पटना सहित चार जिलों में पांच सौ से अधिक कोविड पॉजिटिव मिले है. वहीं बेगूसराय में 511, पूर्णिया में 579 और समस्तीपुर में 782 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है.

गिरफ्तारी को लेकर बोले पप्पू यादव- मुझे कोरोना से मत मरवा देना नीतीश जी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें