व्हाट्सएप चैट लीक केस: पटना NSUI का प्रदर्शन, अर्णब गोस्वामी का पूतला फूंका

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 6:31 PM IST
  • अर्नब गोस्वामी कथित चैट लीक मामला सामने आने के बाद पटना विश्वविद्याल की कांग्रेस पार्टी की विद्यार्थी संगठन एनएसयूआई (NSUI) ने पटना में प्रदर्शन किया है. विद्यार्थियों ने अर्णब गोस्वामी के खिलाफ नारेबाजी को और पुलते भी जलाए. पटना में प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थियों ने पोस्टर हाथ में लिए थे जिसपर अर्णब को आतंकवादी और देशद्रोही बताया है.
अर्नब गोस्वामी के खिलाफ पटना विश्वविद्याल एनएसयूआई (NSUI) इकाई ने पटना में प्रदर्शन किया है.

पटना. अर्नब गोस्वामी कथित चैट लीक मामला सामने आने के बाद पटना विश्वविद्याल की कांग्रेस पार्टी की विद्यार्थी संगठन एनएसयूआई (NSUI) ने पटना में प्रदर्शन किया है. विद्यार्थियों ने अर्णब गोस्वामी के खिलाफ नारेबाजी को और पुलते भी जलाए. पटना में प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थियों ने पोस्टर हाथ में लिए थे जिसपर अर्णब को आतंकवादी और देशद्रोही बताया है. मामले एनसीपी, शिवसेना और अन्य दलों ने जांच की मांग और अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के मांग की है. 

हाल ही में अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता की कथित वॉट्सऐप चैट्स इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. मुंबई पुलिस ने इस चैट को टीआरपी मामले में स्पलिमैंट के रूप में अपनी चार्जशीट में जोड़ा है. ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया पर इस वायरल के अलग-अलग हिस्से वायरल हो रहे हैं. वायरल हुई चैट में बालाकोट एयर स्ट्राइक से तीन दिन पहले कुछ बड़ा होने का जिक्र किया है.

DGP का खुलासा-एयरपोर्ट के पार्किंग ठेके को लेकर हुई इंडिगो मैनेजर रूपेश की हत्या

अभी तक की इस वॉट्सऐप चैट में अर्नब गोस्वामी तत्कालीन बार्क सीईओ से कह रहे थे कि इस बार 'कुछ बड़ा' होने वाला है. बार्क सीईओ ने पूछा है कि क्या यह दाऊद के बारे में कुछ होेने वाला है तो अर्णब ने जबाव दिया है कि ''नहीं सर, पाकिस्तान. इस बार कुछ अहम होने जा रहा है.'' चैट के अगले हिस्से में पार्थो दासगुप्ता ने कहा है कि कोई स्ट्राइक होनी है तो अर्नब इसके जवाब में कहते हैं कि नहीं इस बार नॉर्मल स्ट्राइक से बड़ी स्ट्राइक होने वाली है. साथ में ही उसी समय कुछ कश्मीर में भी अहम होगा.''

साल 2019 में 14 फरवरी में सैनिकों पर पुलवामा में आतंकी हमला किया गया था जिसमें 40 फौजी शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 26 फरवरी को भ ने बालाकोट एयरस्ट्राइक कर पाकिस्तान के कई आतंकी ठिकानों को धवस्त कर दिया था. मामला कोर्ट में है जिस पर अभी कोर्ट का कोई फैसला नहीं आया है. 

पटना: घर से ऑफिस के लिए निकले कृषि पदाधिकारी लापता, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें