इंश्योरेंस एजेंट को फंसा युवती ने वाट्सएप पर भेजे अश्लील फोटो, की 50 हजार की मांग

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 9:49 AM IST
  • पटना में एक इंश्योरेंस एजेंट से इंश्योरेंस कराने के नाम पर एक युवती ने फंसाकर एजेंट के वाट्सएप पर वीडियो कॉल कर अश्लील फोटो क्लिक कर ली. जिसके बाद वो पीड़ित को ब्लैकमेल करने लगी. पीड़ित से आरोपी ने 50 हजार रुपये की मांग की है. जिसकी शिकायत पीड़ित युवक ने साइबर सेल से की.
इंश्योरेंस एजेंट को फंसा वाट्सएप पर भेजे अश्लील फोटो, 50 हजार की मांग, केस दर्ज

पटना. राजधानी पटना में एक सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया. जिसमें एक इंश्योरेंस एजेंट से इंश्योरेंस कराने के नाम पर फंसाकर 50 हजार रुपये की मांग की गई. इस दौरान आरोपी युवती ने पैसे न देने पर एजेंट की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया. युवती ने खुद को साइबर सेल का अधिकारी बताया. जिसके बाद युवक ने इस मामले की लिखित शिकायत साइबर सेल से की और खुद का नंबर बंद करा दिया.

युवक ने खुद को बताया दिल्ली साइबर सेल का अधिकारी

जानकारी अनुसार, युवक ने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो युवती खुद को साइबर सेल दिल्ली का अधिकारी बताने लगी और पैसे नहीं देने पर पीड़ित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराने की धमकी देने लगी. जिसके बाद परेशान युवक ने साइबर सेल में मामले की शिकायत की. साथ ही युवक ने अपना नंबर बंद करा दिया.

बिहार: फोकानिया और मौलवी की परीक्षा 3 जनवरी से, 94 हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल

फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती

एंजेट की युवती से बातचीत फेसबुक के जरिए हुई. इस दौरान उसने युवक का वाट्सएप नंबर मांगा. युवक के नंबर देने के बाद उसके फोन पर वाट्सएप वीडियो कॉल आई, जिसमें युवती बिना कपड़ों के थी, जब तक युवक कुछ समझ पाता युवती ने स्क्रीन शॉट ले लिया. जिसके बाद उसने अश्लील फोटो युवक को भेजकर 50 हजार रुपये देने की मांग की. पैसे न देने पर फोटो वायरस करने की धमकी देने लगी.

5 लाख का इंश्योरेंस कराने के नाम पर फंसाया

आरोपी युवती ने एजेंट को 5 लाख का इंश्योरेंस कराने के नाम पर फेसबुक के जरिए बातचीत की. इस दौरान युवक से उसने वाट्सएप नंबर मांगा. युवती पहले एजेंट से इंश्योरेंस कराने की बात कह रही थी. जिसके चलते युवक ने नंबर दे दिया था.

BSEB 12th Exam 2022: होम सेंटर पर ही होगी 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा

फोन कर मांगे वाट्सएप नंबर तो कतई न दें

पुलिस ने इस मामले के बाद कहा कि यदि इस तरह से कोई भी युवती का फोन आता है तो उससे किसी भी तरह की बात न करें और उसको अपना वाट्सएप नंबर बिल्कुल न दें. क्योंकि कई बार कई लोग इसमें फंस जाते हैं और इज्जत के चलते पैसे देने तक को मजबूर हो जाते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें