पटना में बिना मास्क घूम रहे युवक को रोका तो फोड़ डाला पुलिसवाले का सिर

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Apr 2021, 8:22 PM IST
  • आरोपी युवक बगैर मास्क के घूम रहा था. जब युवक को मास्क के लिए रोका तो असामाजिक तत्वों ने पुलिस को चारों तरफ से घेर लिया. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर हमला किया. लेकिन इसके बाद जब पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया तो बदमाश मौके से भाग निकले. इससे पहले बदमाशों ने सिपाहियों के सामने ही हवलदार की पिटाई कर दी.
बदमाशों ने सिपाहियों के सामने ही हवलदार की पिटाई कर दी. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- बिना मास्क के घूम रहे युवक को जब हवलदार ने रोका तो युवक ने हवलदार का सर फोड़ डाला. जी हां, मामला सुल्तानगंज थाना इलाके के शाहगंज मोड़ की है. जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर को झेल रहा है, वहीं कुछ असामाजिक तत्व अपनी आदतों से कोरोना के खिलाफ इस जंग को कमजोर बना रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक बगैर मास्क के घूम रहा था. जब युवक को मास्क के लिए रोका तो असामाजिक तत्वों ने पुलिस को चारों तरफ से घेर लिया. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर हमला किया. लेकिन इसके बाद जब पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया तो बदमाश मौके से भाग निकले. बताया जा रहा है कि इससे पहले बदमाशों ने पुलिस को बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने हवलदार की पिटाई कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने सिपाहियों के सामने ही हवलदार की पिटाई की.

कोरोना काल में शादी! संक्रमण से बचने के लिए बदला स्टाइल,लोग अपना रहे अब ये तरीके

बताते चलें कि बीते 24 घंटे में पटना जिले में कोरोना के 2186 नये मामलों की पुष्टि हुई है. जबकि गया जिले में कोरोना के 1128 नए मरीजों की पहचान हुई है. वहीं बेगूसराय जिले में 666 नये पॉजिटिव तो पश्चिम चंपारण जिला में 590 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है.

पेट्रोल डीजल 29 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बदला तेल का दाम

बिहार, झारखंड और MP के 10 बड़े शहरों में 29 अप्रैल रमजान सेहरी खत्म टाइम

पटना: SDO की आनंदपुरी में छापेमारी, भारी संख्या में छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद

बिहार: कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 1 दिन में 13000 पॉजिटिव, पटना की हालत खराब

पटना: पिता की हुई मौत, बेटी रात भर शव के साथ सोती रही, वीडियो कॉल से हुआ खुलासा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें