पत्नी ने छोड़ा तो पति को जज साहब ने कहा- उसे भूल जाइए और दूसरी की तलाश कीजिए

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 12:27 PM IST
  • पटना में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमें हाईकोर्ट के न्यायधीश ने परेशान पति को सांत्वना देते हुए कहा कि पत्नी पराए के साथ भाग गई तो अब उसे भूल जाइए. वह अब आपकी कहां रही.
पटना हाईकोर्ट के न्यायधीश ने परेशान पति का बंधाया ढंढास कहा-पत्नी भाग गई तो उसे अब भूल जाइए.

पटना. पटना हाईकोर्ट में एक मामले की सुनवाई इतनी दिलचस्प हो गई जब न्यायधीश ने आरोपी को जमानत देते हुए कहा कि पराए के साथ भाग गई पत्नी को अब भूल जाइए और दूसरी की तलाश कीजिए. अब वह आपकी पत्नी कहां रही.

न्यायधीश पीके झा ने मुकदमा दर्ज कराने वाले हताश पति को ढढास बंधाया. बचाव पक्ष के वकील वाईसी वर्मा ने परेशान पति द्वारा सीतामढ़ी के बथनाहा थाने में दर्ज एफआईआर को पढ़ते हुए बताया कि 25 साल के नागेंद्र कुमार जायसवाल की शादी 2017 में तान्या नाम की लड़की के साथ हुई थी. 

शादी के बाद पत्नी ने आगे पढ़ाई करने की इच्छा जाहिर की जिसका सम्मान करते हुए पति ने तान्या का दाखिला दरभंगा के कालिदास सूर्य देव महाविद्यालय त्रिमोहन कॉलेज में करवा दिया. शादी से पहले तान्या पटना के गर्ल्स हॉस्टल में रहकर सरकारी नौकरी के लिए कॉम्पीटिशन की तैयारी करती थी. 

महिला शिक्षिका का घर में घुसकर मर्डर, पुलिस को लूटपाट के बाद हत्या का शक

पीड़ित पति द्वारा दर्ज एफआईआर में बताया कि लॉकडाउन के बाद से उसकी पत्नी अपने मायके आ गई और चाचा के घर रहने लगी. वहीं से वह 23 मई की रात गायब हो गई. फोन करने पर फोन हमेशा ऑफ मिला.  

लालू की रिहाई के लिए तेज प्रताप की मुहिम, राष्ट्रपति को सौपेंगे 2 लाख पोस्टकार्ड

तान्या को ढूंढने और जानकारी इकठ्ठा करने पर पता लगा कि जब वह पटना में रहती थी तो उसकी राजेश कुमार नाम के व्यक्ति से बात होती थी. पति ने दावा किया कि राजेश ही उसकी पत्नी को लेकर भागा है. 

कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न की मांग पर तेजस्वी और CM नीतीश के बीच ट्विटर वॉर 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें