एयर इंडिया की फ्लाइट से महिला का 4 लाख का सोना-हीरा गायब होने से हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 11:04 PM IST
  • दिल्ली से पटना आई महिला को जांच के दौरान पता चला कि यात्रा के दौरान उसके बैग से 4 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए. जिसके बाद पटना एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. इसके बाद इस मामले की जांच की जा रही है.
फ्लाइट से दिल्ली से पटना आ रही महिला के बैग से 4 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए.

पटना. एयर इंडिया से दिल्ली से पटना आ रही महिला के बैग से 4 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए. महिला ने पटना एयरपोर्ट पर इसकी शिकायत की तो हड़कंप मच गया. जिसके बाद पटना से दिल्ली तक मामले की जांच हो रही है. पटना एयरपोर्ट पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. मंगलवार को सीआईएसफ इस मामले की जांच करेगी.

इस बारे में पीड़ित पीड़िता ने कहा कि उसके गहने यात्रा के दौरान गायब हो गए हैं. वहीं विमानन कंपनी प्रतिनिधि अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. ये मामला दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट का है. सिपारा की रहने वाली महिला यात्री संजू कुमारी सोमवार को दिल्ली से पटना आ रही थी. वो फ्लाइट में 415 सीट पर बैठी थीं.

IIT में एमटेक के लिए इसी हफ्ते से रजिस्ट्रेशन, 5 राउंड की होगी काउंसिलिंग

पटना एसयरपोर्ट पहुंचने के बाद महिला अपना सामान लेकर आगमन एरिया की ओर बेल्ट संख्या दो के पास पहुंची. सामान लेने के बाद महिला ने पाया कि उसका रजिस्टर्ड बैग खुला हुआ है. जांच के दौरान चला कि उसके बैग से सोने और हीरे के 4 लाख के गहने बैग से गायब हैं. महिला ने इसकी शिकायत कंपनी के प्रतिनिधि से की. जिसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया.

पटना नगर निगम ने निकाले टेंडर, 36 योजनाओं पर होगा काम

इसके बाद इस मामले की जांच पटना से लेकर दिल्ली तक की जा रही है. हालांकि विमानन कंपनी के प्रतिनिधि को शक है कि महिला का सामान एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश से पहले ही गुम हुआ होगा. इसके अलावा पटना एयरपोर्ट पर दो यात्रियों ने बेल्ट के सामने अपना लगेज खुला पाया. उनका सामान गुम नहीं हुआ लेकिन विमान प्रतिनिधियों को खरी-खोटी सुनाई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें