होटल में सिपाही प्रेमी से इश्क लड़ा रही थी महिला जवान, पति पहुंचा और बवाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:37 PM IST
  • राजधानी पटना के एक होटल में प्रेमी से मिलने पहुंची महिला सिपाही के पति ने जमकर हंगामा मचाया. पुलिस कॉन्स्टेबल प्रेमी खुद अपनी ड्यूटी छोड़कर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था.
होटल में शादीशुदा कॉन्स्टेबल गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा पुलिस सिपाही, आ गया पति

पटना. राजधानी पटना के एक होटल में प्रेमी से मिलने पहुंची महिला सिपाही के पति ने जमकर हंगामा मचाया. पुलिस कॉन्स्टेबल प्रेमी खुद अपनी ड्यूटी छोड़कर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. किसी तरह महिला के पति को भनक लग गई और वह होटल पहुंच गया. हंगामा होने पर पुलिस होटल पहुंची. महिला के पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला राजीवनगर इलाके में स्थित हैप्पी जर्नी होटल का है जहां पुलिस विभाग में बतौर कॉन्स्टेबल कार्यरत एक महिला अपने प्रेमी से मिलने होटल पहुंची थी. उस समय महिला का पति भी होटल पहुंचा. वहां पहले से एक कमरे में महिला और पुरुष सिपाही मौजूद थे. किसी दूसरे के साथ देखकर महिला सिपाही का पति बुरी तरह भड़क गया.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

महिला के पति ने होटल में ही जमकर बवाल काटा. यहां तक की बात मारपीट तक पहुंच गई. सूचना मिलते ही राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच और मामले को शांत करने की कोशिश की. पुलिस के बाद भी महिला सिपाही का पति मानने को तैयार नहीं था. पुलिस सभी को समझा-बुझाकर पुलिस सभी को थाने ले आई. 

पंजाब की नाबालिग लड़की को नौकरी के बहाने इंदौर बुलाया, MMS बनाकर करता रहा शोषण

मालूम हो कि महिला सिपाही खुद बीएमपी पांच में है और प्रतिनियुक्ति पर बक्सर में तैनात है. सिपाही बहाली की परीक्षा के दौरान उसकी ड्यूटी पटना में लगी है. महिला सिपाही दो बच्चों की मां है. वहीं प्रेमी पुलिस सिपाही सहरसा जिला पुलिस बल में आर्मोरर के पद पर तैनात है.

सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, अमीरों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थीं लड़कियां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें