महिला ने पुलिस के सामने किया हंगामा, बोली- पति को छोड़ देवर से करना चाहती है शादी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 8:21 PM IST
  • बिहार के सासाराम में एक महिला ने पुलिस की गाड़ी रोककर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दौरान महिला ने कहा कि वह पति को छोड़कर अपने देवर के साथ शादी करना चाहती है. वहीं इस हंगामे के दौरान महिला ने पुलिस को इसकी वजह भी बताई.
भरे बाजार महिला ने पुलिस के सामने किया हंगामा, बोली- पति को छोड़ देवर से करना चाहती है शादी

पटना. बिहार के सासाराम में पुलिस की गाड़ी रोककर एक महिला ने करीब एक घंटा तक हंगामा किया. इतना ही नहीं इस दौरान महिला ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि उन्ही के उसके खाते में पैसे भेज दिया है. साथ ही यह भी कहा है कि जाकर दूसरी शादी कर लो. जिसको लेकर महिला डीएसपी कार्यालय परिसर के पास बवाल किया. साथ ही उसने अब जिद पकड़ लिया है कि उसे अपने देवर से शादी करनी है. 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस गाड़ी के सामने हंगामा करने वाली महिला ने अपने ससुराल वालों के ऊपर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था. इस मामले में महिला के ससुराल वालों को कोर्ट से जमानत मिल गई. जिसके बाद से उनके ऊपर कागजी प्रक्रिया चल रही है. इसी दौरान ससुराल वालों ने महिला के खाते में 6 लाख 60 हजार रुपए डाल दिए और कहा कि जाकर अब दूसरी शादी कर लो. जिसके बाद ही महिला ने हंगामा शुरू कर दिया. 

शादी के मंडप में बैठी दुल्हन ने विवाह करने से किया मना, वजह है हैरान करने वाली

बताया जा रहा है कि महिला की शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. जिसके बाद उसने पति समेत ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया था. बुधवार को जब ससुराल वालों को अग्रिम जमानत मिल गई तो उसने पुलिस की गाड़ी के सामने सारा तमाशा किया. जिसे देखते हुए महिला पुलिस बल को बुलाना पड़ा. 

जिसके बाद महिला को पुलिस के गाड़ी के सामने से हटाया गया. इस दौरान महिला और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. वहीं बाद में किसी तरह से मामले को शांत कराया जा सका. महिला की शादी 2018 में डेहरी के करवट बिगहा निवासी पन्नालाल सिंह से हुई थी. वहीं बीच सड़क पर महिला ने हंगामा करते हुए कहा कि पति से तनाव होने के बाद वह अब अपने देवर से शादी करना चाहती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें