महिला शिक्षिका का घर में घुसकर मर्डर, पुलिस को लूटपाट के बाद हत्या का शक

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 8:20 AM IST
  • बिहार के जहानाबाद में बदमाशों ने एक महिला टीचर की घर में घुसकर हत्या कर दी. शिक्षिका प्राथमिक विद्यालय की हेड मास्टर थीं. पुलिस को महिला के घर में सामान बिखरा मिला है. पुलिस को आंशका है कि लूटपाट के बाद महिला की हत्या कर दी गई. 
महिला शिक्षिका की हत्या. ( सांकेतिक फोटो )

 बिहार के जहानाबाद जिला के इरकी मोहल्ला में सोमवार शाम बदमाशों ने घर में घुसकर महिला शिक्षिका की हत्या कर दी. वारदात के समय महिला घर में अकेली थी. महिला का पति और परिवार के लोग रांची में रहते हैं. मृतक शिक्षिका परसविगहा टोला मलवलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय की हेड मास्टर थीं. वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि घटना के शामिल अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया, कि प्राथमिक जांच में मामला लूटपाट के बाद हत्या का लग रहा है लेकिन जांच पूरी होने तक कुछ भी कहना मुश्किल है. उन्होने कहा कि महिला के पति और परिवार के अन्य लोगों से संम्पर्क किया जा रहा है. घर में सामान भी बिखरा मिला है. परिवार के लोगों के आने पर स्पष्ट कहा जा सकता है कि घर से कौन-कौन सा सामान चोरी हुआ है.

CM नीतीश कुमार का इशारा, कर्पूरी ठाकुर की तरह बीच कार्यकाल में हटाया जा सकता हूं

घटना के संबंध में मोहल्ले के लोगों का कहना है कि उक्त प्रधान शिक्षिका सोमवार की शाम अपने घर में थी. उसी दौरान अपराधियों के घर में घुसने की आंशका है. शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि महिला के विरोध करने पर अपराधियों ने उनके हाथ-पांव बांध दिया और मूंह पर टेप लगा दिया. यह भी बताया जा रहा है कि उसके शरीर पर चोट के निशान मिले है. संभवतः पिटाई करने के दौरान गला दबाकर हत्या कर देने की आशंका व्यक्त की जा रही है. लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारण का खुलासा हो जाएगा.

पटना: गणतंत्र दिवस समारोह के लिए गांधी मैदान तैयार, 9 बजे झंडा फहराएंगे राज्यपाल

RCP सिंह की JDU में उमेश कुशवाहा का जलवा, 27 जिला अध्यक्ष बदले, फुल लिस्ट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें