एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी होने का दावा कर महिला पहुंची थाने, मिलने की जिद ठानी

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 10:02 PM IST
  • पटना में थाने पहुंचकर महिला ने अपने को अक्षय कुमार की पत्नी होने का दावा किया. पुलिस के सामने एक्टर से मिलाने की जिद करने लगी. पुलिस को काफी देर बाद पता चला कि महिला मानसिक रूप से बीमार है जिसके बाद उन्होनें उसे महिला अल्पवास भेज दिया.
पटना में एक महिला ने खुद को बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी बताकर पुलिस थाने में खूब हंगामा किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. पटना में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है जिसमें एक महिला थाने में जाकर खुद को बालीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी होने का दावा किया है. महिला ने कहा कि वो शादी के बाद मुंबई चले गए और उसे यहीं छोड़ गए. उसके बाद वे कभी मिलने ही नहीं आए. महिला ने थाने में काफी देर हंगामा किया और अक्षय कुमार से बात करवाने या मुंबई ले जाकर मिलवाने की जिद करने लगी. काफी देर तक महिला जिद पर अड़ी रही.

महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने कहा कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी. उसे तुरंत राजीव नगर स्थित महिला अल्पावास केन्द्र भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि महिला किसी भी स्थिति में घर जाने को तैयार नहीं थी और लगातार जिद कर रही थी कि उसे मुंबई भेजा जाए या पति अक्षय कुमार से बात कराई जाए.

बिहार में पुलिस छवि सुधारने की तैयारी, आरोप बर्खास्तगी लायक तो तावरित कार्रवा

पटना शहर की रहने वाली एक महिला ने पुलिस थाने में जाकर दावा किया कि वो अक्षय कुमार की पत्नी है और शादी के बाद वो उसे पटना में छोड़कर मुंबई चले गए थे. जिसके बाद वे कभी मिलने के लिए भी नहीं आए. अब उनका फोन नंबर भी मेरे पास नहीं है. जिससे अक्षय कुमार से बात हो सके. महिला ने पुलिस थाने में आवेदन  दिया किया कि उसे जल्द से जल्द पति के पास पहुंचा दिया जाए.

पटना: दीघा में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, दमकल ने मशक्कत के बाद काबू पाया

महिला ने थाना में दिन भर अक्षय कुमार से मिलने की जिद पकड़कर हंगामा किया. महिला की मानसिक स्थिति को देखते हुए कुछ दिनों के लिए अल्पवास केन्द्र में रखा गया है. अगर महिला को कोई लेने आता है तो उसे सौंप दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें