पटना में महिला पार्षद से बदसलूकी, ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 02:42 PM IST
  • पटना में महिला पार्षद तरुणा राय ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. इस मामले में महिला पार्षद ने दोषी ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है.
महिला पार्षद से बदसलूकी का आरोप

पटना: महिला पार्षद ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. ये आरोप चिरैयाटाल पुल के पास तैनात यातायात पुलिसकर्मी पर लगा है. इस मामले में महिला पार्षद ने दोषी ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल घटना मंगलवार शाम की है, जब पटना के वार्ड नंबर 65 की महिला पार्षद तरुणा राय अपनी कार से घर जा रहीं थीं. तभी चिरैयाटाल पुल के पास खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका. यातायात पुलिसकर्मी ने कार पर पार्षद का बोर्ड लगा होने पर तरुणा राय को टोका और उन्हें दो हजार रुपए का जुर्माना भरने को कहा.

आपातकाल पर बोले CM नीतीश कुमार, कहा- छीने गए लोगों के अधिकार

तरुणा राय ने जब खुद को पार्षद बताया तो इसपर ट्रैफिक पुलिसकर्मी भड़क गया और उसने उन्हें कुर्सी पर बैठे अपने अफसर के पास जाने को कहा. जब महिला पार्षद तरुणा राय ने उस ट्रैफिक पुलिसकर्मी से कहा कि वे जुर्माना भरने के लिए तैयार हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें नियमावली की एक कॉपी उपलब्ध कराई जाए.

पटना में NEET की तैयारी करने वाले छात्र ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बस इसी बात को लेकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी और महिला पार्षद के बीच बहस हो गई. महिला पार्षद तरुणा राय ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए निगमायुक्त, महापौर और उप महापौर समेत अन्य पुलिस अफसरों से मामले की शिकायत की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें