पटना: ऑटो में बच्चियों को छोड़कर मां लापता, न्यूज शेयर करिए, नाबालिग को परिवार तक पहुंचाइए

Nawab Ali, Last updated: Thu, 26th Aug 2021, 12:13 AM IST
  • राजधानी पटना के कंकरबाग पुलिस ने दो नाबालिग बच्चियों को बरामद किया है. पुलिस ने बताया है की दोनों बच्ची अपनी मां के साथ आ रही थी. ऑटो में नींद आ जाने के कारण मां बच्चों को ऑटो में ही छोड़कर चली गई. पुलिस का कहना कहना है की बच्चों को उनके घरवालों से मिलाने के प्रयास किये जा रहे हैं. यह खबर आप सोशल मीडिया पर शेयर कर इन बच्चियों को परिवार से मिला सकते हैं.
राजधानी पटना में कंकरबाग पुलिस ने दो लापता बच्चियों को बरामद किया है.

पटना. राजधानी के कंकरबाग पुलिस ने दो नाबालिग बच्चियों को बरामद किया है. दोनों नाबालिग बच्चियां अपने घर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे पा रही हैं. जिस कारण पुलिस बच्चियों को उनके परिवार से मिलान के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. बच्चियों ने बताया है की वो अपनी मां के साथ ऑटो में आई थी और ऑटो में ही नींद लग गई थी. जिसके बाद मां ऑटो से उतरकर चली गई. पुलिस का कहना है की दोनों बच्चियां अपनी मां से बिछड़ गई हैं. काफी तलाश के बाद भी बच्चियों की मां का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस के सामने अब सोशल मीडिया ही एक सहारा बचा है इन मासूम बच्चियों को उनके परिवार से मिलाने का.

राजधानी पटना के कंकरबाग पुलिस को दो बच्चियां लापता मिली हैं. जिसके बाद दोनों बच्चियों से उसके परिवार के बारे में पूछताछ के बाद पता चला है की वो अपनी मां के ऑटो में आई थी. कंकरबाग पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन मां का कुछ भी पता नहीं चल पाया है. जिस वजह से बच्चियां अपने घर नहीं जा पा रही हैं. मां से बिछड़ने के बाद दोनों बच्चियों को रो रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने बच्चियों को बड़े प्यार से समझा बुझाकर खाना देकर चुप कराया. दोनों बच्चियां उम्र में काफी छोटी हैं इस कारण अपने घर का पता नहीं बता पा रही.

प्रयागराज से पटना आ रहे चिनूक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, 20 IAF जवान बाल-बाल बचे

काफी तलाश करने के बाद भी मां न मिलने पर पुलिस ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है. पुलिस दोनों बच्चियों की फोटो सोशल मीडिया पर सर्क्युलेट कर रही है. ताकि कोई जान पहचान का व्यक्ति बच्चियों के घर के बारे में जानकारी दे सके. यह खबर शेयर कर आप इन दोनों मासूम लापता बच्चियों को उनके मां-बाप से मिलवा सकते हैं. आप इस खबर को व्हाट्सएप्प ग्रुप, फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं ताकि अपने परिवार से बिछड़ी ये दोनों बच्चियां मिल सकें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें