वेलेंटाइन-डे पर महिलाओं और पुरुषों का क्रिकेट मैच, खूब उड़े चौके-छक्के

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 2:58 PM IST
  • पटना में वेलेंटाइन-डे पर आयोजित क्रिकेट मैच में शिवानी रॉय की महिला टीम और नारायण राठी की पुरुष टीम ने बाजी मारी. जगुआर क्रिकेट एकेडमी और रोटरी क्लब की ओर से क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ.
क्रिकेट मैच

पटना: वेलेंटाइन-डे पर आयोजित क्रिकेट मैच में शिवानी रॉय की महिला टीम और नारायण राठी की पुरुष टीम ने बाजी मारी. मंगल तालाब इलाके में मनोज कमलिया स्टेडियम में जगुआर क्रिकेट एकेडमी और रोटरी क्लब की ओर से इस सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया.

महिलाओं की टीमों के बीच 10 ओवर और पुरुषों की टीमों के बीच 20 ओवर के मैच में सभी खिलाड़ी लाल रंग की टी-शर्ट पहने नज़र आए. टॉस जीतकर सबसे पहले शिवानी एकादश ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 10 ओवर में 52 रन बनाए. शिवानी रॉय ने 11 गेंद पर सबसे ज्यादा 22 रन बनाए. इसके अलावा अमृता और कमला ने 7-7 बॉल पर 5 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो नीलम केसरी, उर्मिला और मधु मिश्रा ने 1-1 विकेट झटके.

पटना में ऑटो का सफर करना हुआ महंगा, 30% तक बढ़ा, आज से लागू हुआ नया किराया

शिवानी एकादश की ओर से बनाए गए 52 रन के लक्ष्य का पीछे करने उतरी तरुणा राय की टीम 48 रन पर ही ढेर हो गई. तरुणा राय की टीम से सबसे ज्यादा 10 रन नीलम केसरी ने बनाए जबकि आरती प्रभाकर और मधु ने 8-8 रन और मंजीत कौर ने 5 रन बनाए. शिवानी एकादश की जीत के बाद शिवानी रॉय को मैन ऑफ द मैच चुना गया, वहीं अमृता को बेस्ट फील्डर का पुरस्कार दिया गया.

दानापुर रेलवे स्टेशन पर फूड ट्रैक शुरू, मैजिक टी समेत 25 तरह की मिलेगी चाय

पुरुषों के मैच की बात करें तो नारायण राठी एकादश ने रणजीत प्रभाकर एकादश को हरा दिया. रणजीत एकादश की टीम ने 20 ओवर के मैच में 211 रन का लक्ष्य दिया था लेकिन नारायण एकादश की टीम ने 3 विकेट खोकर 215 रन बनाकर जीत हासिल कर ली. नारायण एकादश की टीम से जुबिन सिन्हा ने 54, कन्हाई ने 45 और गौरव ने 32 रन बना. जुबिन सिन्हा को मैन ऑफ द मैच और नीलेश नारायण को बेस्ट फील्डर का खिताब दिया गया जबकि रणजीत प्रभाकर को बेस्ट ऑलराउंडर का पुरस्कार दिया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें