बिहार में फिर पकड़वा विवाह: बदमाशों ने युवक का अपहरण कर कराई जबरदस्ती शादी

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 9:57 AM IST
  • बिहार में फिर पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है. पटना में बोलेरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक का अपहरण कर उसकी शादी जबरदस्ती शादी करा दी. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.
बिहार में फिर पकड़वा विवाह का मामला सामने आया है (फाइल फोटो)

पटना. बिहार में पकड़ौआ शादी यानी लड़के को पकड़कर जबरदस्‍ती शादी कराने का मामला फिर सामने आया है. ताजा मामला पटना के फतुहा थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि भिखुआ स्थित फोरलेन से बोलेरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक का अपहरण करने के बाद उसकी शादी जबरदस्ती शादी करा दी. मामले की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर अपहृत युवक शशि कुमार को बरामद कर लिया है. पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात में फतुहा थानाक्षेत्र के शिवचक गांव का रहने वाला 19 वर्षीय शशि कुमार अपने चचेरे भाई शैलेश कुमार के साथ बाइक से अपनी बुआ के घर देवरसौकी जा रहा था. इसी दौरान भिखुआ स्थित फोरलेन पर बोलेरो सवार बदमाशों ने उसकी बाइक रोकी और उसका अपहरण कर लिया. इसकी सूचना शैलेश ने शशि के परिजनों को दी. इसके बाद परिजन तत्काल थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराके बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

पेट्रोल डीजल 16 जून का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में बढ़े तेल के दाम

इसके बाद पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर नालंदा जिले के हिलसा स्थित एक मंदिर में छापेमारी की. वहां से पुलिस ने शशि को सकुशल बरामद किया. हालांकि, तब तक शादी हो चुकी थी. मौके से बदमाश से फरार हो गए. पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि लड़की भिखुआ गांव की रहने वाली है. पूरे मामले की जानकारी देने पर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों का हवाला देते हुए कुछ भी बताने से मना कर दिया.

CLAT EXAM 2021: यूजी-पीजी क्लैट परीक्षा की तारीख जारी, 23 जुलाई एग्जाम डेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें