दिवाली की रात प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या

Anurag Gupta1, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 11:58 AM IST
  • भोजपुर जिले में दिवाली का रात अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या. युवक अपने दोस्त के साथ प्रोग्राम देखने जाने की बात कहकर निकला था. दोस्त किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागा. 20 दिन पहले ही प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. बिहार के भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एकवारी गांव में दिवाली की रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुँचे युवक की गोली मारकर हत्या. मृतक की पहचान 21 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र सुदर्शन राय निवासी चरपोखरी थानाक्षेत्र के कोयल के रूप में हुई है. मनीष कुमार ट्रक ड्राइवर था. मनीष के साथ आए युवक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

युवक की पीठ पर बायीं तरफ गोली लगी है. युवक ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया. घटना के बाद आसपास के इलाके सनसनी फैली है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है साथ ही मृतक के साथी से पूछताछ कर रही है.

बिहार में दिवाली पर 14 घरों का दीया बुझा, RJD बोली- नीतीश की शराबबंदी का क्रूर सच

बगल के गांव में प्रोग्राम देखने जाने के लिए बोलकर निकला था युवक:

मृतक के बड़े भाई रोशन कुमार ने बताया कि मनीष पिछले महीने दशहरा के मौके पर गांव आया था. गुरुवार दिवाली की शाम करीब साढ़े छह बजे घर से दोस्त के साथ बगल के गांव में प्रोग्राम देखने की बात कहकर निकला था. कुछ देर बाद घरवालों को कुछ युवकों से पता चला कि एकवारी गांव में मनीष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. परिजन जब थाने पहुंचे तो उन्हें सदर अस्पताल जाने की बात कही गई.

पिटाई करने के बाद पीछे से मारी गोली:

मनीष अपने दोस्त के साथ बाइक से पास के गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. उसी दौरान गांव के चार युवक वहां आ धमके और मनीष से मारपीट की और वहां से भाग जाने को बोला. इस पर मनीष दोस्त के पीछे बैठकर जाना लगा तो युवकों ने पीछे से गोली मार दी. उसका दोस्त गंभीर हालत में उसे किसी तरह पास के अस्पताल ले जा रहा था लेकिन रास्ते में मनीष ने दम तोड़ दिया.

20 दिन पहले ही मिला था युवती से:

एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि दोस्त के मुताबिक मनीष से लड़की की मुलाकात 20 दिन पहले हुई थी. 10 दिन पहले ही दोस्त के साथ एकवारी गांव मिलने गया था. प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम- प्रसंग लग रहा है. फिलहाल अभी मृतक के दोस्त से पूछताछ चल रही है. पूछताछ के बाद कारण स्पष्ट होगा उसके बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें