जीजा और साली के प्रेम के बीच पत्नी बनी दीवार, दोनों ने मिलकर कर दी महिला की हत्या

Swati Gautam, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 9:45 AM IST
  • पटना में साली के इश्क में एक पति हैवान बन गया है और अपनी ही पत्नी की हत्या कर डाली. महिला के शव को ठिकाने लगाने की तैयारी में शव को डब्बे में रख दिया. इतने में सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो दोनों फरार हो गए. पुलिस ने दो बच्चों की मां 24 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है. कहा जा रहा है कि जीजा और साली ने प्रेम संबंध के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है.
जीजा और साली के प्रेम के बीच पत्नी बनी दीवार, दोनों ने मिलकर कर दी महिला की हत्या. file photo

पटना. पटना में साली के इश्क में एक पति हैवान बन गया है और अपनी ही पत्नी की हत्या कर डाली. मामला मोकामा थाना क्षेत्र के एक मुहल्‍ले का बताया जा रहा है जहां एक 24 वर्षीय युवती अपने मायके रहती थी. पति का भी पत्नी के मायके आना जाना लगा रहता था इसी बीच पति और साली के बीच प्रेम संबंध बन गए. जब पत्नी को यह बात पता चली तो उसने दोनों को समझने की कोशिश भी की लेकिन यह पत्नी को हो भारी पड़ गया. बहनोई और साली के अवैध रिश्ते में विवाहिता के दीवार बन जाने को लेकर दोनों ने इस दीवार को ही गिरा देने की साजिश रच डाली और पत्नी वर्षा कुमारी का कत्ल कर द‍िया. युवक शव को ठिकाने लगाने की तैयारी में था कि इसी बीच पुलिस ने दबिश देकर शव को कब्जे में कर लिया.

महिला ने चार साल पहले सन्नी से प्रेम विवाह किया था उनके दो बच्चे, एक लड़का व एक लड़की हैं. वह दो अन्य बहनों व भाई के साथ मायके में ही रह रही थी, जबकि महिला के माता-पिता काफी दिनों से घर छोड़कर कहीं अन्यत्र चले गए हैं. महिला के पति का घर भी इसी मोहल्ले में है. पति सन्नी पासवान का भी उसके घर आना जाना लगा रहता था इसी बीच उसके संबंध अपनी साल से बढ़ने लगे. ससुराल में ज्यादा समय बिताने की वजह से पति का अवैध संबंध साली से हो जाने की चर्चा पूरे मुहल्‍ले में फैल गई थी. धीरे-धीरे साली-बहनोई के अवैध रिश्ते की चर्चा फैल गई तो विवाहिता काफी परेशान रहने लगी.

पेट्रोल-डीजल, गैस के बाद अब बिहार में बढ़ेंगे बिजली के दाम, 10 प्रतिशत महंगा होगा

सन्नी का अपनी साली के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था जिसको लेकर पत्नी वर्षा के साथ कई दिनों से अनबल चल रही थी. जिसके बाद साली और पति ने अपनी महिला की हत्या की फिर महिला के शव को ठिकाने लगाने की तैयारी में डब्बे में रख दिया. लेकिन कानो-कान भनक पड़ोस के लोगों को लग गयी. उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने यहां दो बच्‍चों की मां (24 वर्ष) का शव पुलिस ने मायके में ही एक बक्‍से से बरामद किया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें