पटना: 25 साल के युवक ने डिप्रेशन में आकर लगाई फांसी, सुसाइड नोट नहीं बरामद

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 07:15 AM IST
  • पटना के पटेल नगर में एक युवक ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया है. युवक की पहचान 25 वर्षीय सुमन कुमार के नाम के तौर पर हुई है. पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.
पटना: पटेल नगर में युवक ने डिप्रेशन में आकर की सुसाइड

पटना. पटना के शास्त्री नगर थाना के पटेल नगर स्थित महावीर पथ पर एक युवक ने सुसाइड कर लिया है. युवक की पहचान 25 वर्षीय सुमन कुमार के नाम के तौर पर हुई है. सुमन कुमार ने बुधवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक युवक ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड किया है. घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक, सुमन कुमार बुधवार की रात में अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर से आया था. घर पर आने के बाद वह कुछ  देर तक परिवार के लोगों के साथ रहा फिर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. बताया जा रहा है कि सुमन कुमार ने कमरे में जाने के बाद लाइट बंद कर दी और साड़ी का फंदा बनाकर सुसाइ़़ड कर लिया. सुमन कुमार की मौत के बाद उसके घर पर मातम पसरा है.

दलित राजद नेता की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव- CBI जांच की सिफारिश करें CM नीतीश

घटना की जानकारी होने के बाद परिवार में मातम पसर गया. सुमन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. परिजनों ने आनन-फानन घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. 

JDU से टिकट नहीं तो गुप्तेश्वर पांडेय बोले- इस बार नहीं लड़ रहा बक्सर से चुनाव

शास्त्रीनगर थाने के थानेदार विमलेंदु कुमार ने बताया कि गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सौंप दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला लगता है कि युवक डिप्रेशन का शिकार था. पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. युवक के पिता कपड़े की दुकान में काम करते हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें