पटना में फायरिंग में जख्मी युवक की 3 दिन बाद मौत, CCTV फुटेज के आधार पर जांच

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 12:32 PM IST
  • बुद्धा कॉलोनी थाने के पास हुई फायरिंग में जख्मी युवक की 3 दिन बाद अस्पताल में मौत हो गई. भाई रंधीर से चेहरा मिलने की वजह से बदमाशों ने गलती से विकास पर हमला बोल दिया था.
फायरिंग में जख्मी युवक की मौत

पटना: बुद्धा कॉलोनी थाने के पास हुई फायरिंग में जख्मी युवक की 3 दिन बाद अस्पताल में मौत हो गई. बदमाशों की दुश्मनी मृतक युवक विकास के भाई रंधीर से थी, लेकिन भाई रंधीर से चेहरा मिलने की वजह से बदमाशों ने गलती से विकास पर हमला बोल दिया. अस्पताल में 3 दिन एडमिट रहने के बाद विकास की मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

दरअसल सोमवार की रात को राजापुल इलाके के रहने वाले विकास कुमार नाम के युवक पर बदमाशों ने फायरिंग कर उसे घायल कर दिया था, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे पारस अस्पताल में भर्ती कराया. विकास के शरीर में कुल 4 गोलियां लगी थीं, जिसे ऑपरेशन के ज़रिए डॉक्टरों ने निकाल दिया, लेकिन गुरुवार उसकी मौत हो गई.

पटना सर्राफा बाजार में सोने हुआ स्थिर चांदी की रफ्तार तेज, सब्जी मंडी थोक रेट

फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम का छापा जारी है. इस मामले में अपराधी शंकर गोप के गुर्गे शत्रु सहित अन्य की खोज की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे के ज़रिए मिले फुटेज के आधार पर पुलिस की खोजबीन जारी है.

पेट्रोल डीजल 2 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

जानकारी के मुताबिक अपराधी विकास के बजाए उसके भाई रंधीर को मारने आए थे, लेकिन चेहरे मिलने के कारण बदमाशों ने रंधीर के बजाए विकास पर गोली चला दी. उधर, विकास की मौत के बाद से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें