जुआ खेलने के विवाद में चली गोली से एक युवक की मौत, दो को गुस्साई भीड़ ने मार डाला

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 5:11 PM IST
  • पटना में जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी. 
जुआ खेलने के विवाद में 3 युवकों की मौैत हो गई.

पटना. पटना के फतुहा में  नदी थाने के सबलपुर में जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर कई थानों की पहुंची पुलिस. पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि जुआ खेलने को लेकर कुछ युवकों में विवाद इतना बढ़ गया कि गोली लगने और भीड़ की पिटाई से तीन युवक की मौत हो गई. 

मिली जानकारी के मुताबिक, जुआ खेलने के दौरान पहले एक युवक को गोली मारी गई. वहां पर मौजूद आसपास के लोग फायरिंग से गुस्साए गए. भीड़ ने दो युवकों की पीटकर कर हत्या कर दी. गोली से घायल युवक को पीएमसीएच अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां पर युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

7 वीं बार शपथ लेने जा रहे नीतीश कुमार का नंबर 7 से ये है सॉलिड कनेक्शन

पुलिस ने बताया कि गोली लगने से युवक की मौत हो गई. वह सबलपुर का रहने वाला था. मौके पर गुस्साई  भीड़ की पिटाई से जिन दो लोगों की मौत हो गई है उनमें से एक रानीपुर पटनासिटी का निवासी था जबकि दूसरा सबलपुर का रहने वाला था. 

पटना स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए काउंटिंग आज, दोपहर तक रिजल्ट

पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस भीड़ में शामिल असामाजिक तत्वों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. इसके लिए पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें