दुर्गा पूजा पर हुड़दंगी बाइक सवार ने महिला और पेंटर को मारी टक्कर, युवक की मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 12:08 AM IST
  • पटना में तेज रफ्तार से चला रहे बाइक सवार ने रोड क्रॉस कर रही एक महिला और पेंटर को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की पेंटर का सिर फट गया. जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई और वहीं महिला गंभीर रूप से घायल है. टक्कर मारने वाला बाइक सवार हादसे के बाद फरार हो गया.
पटना में हुड़दंगी बाइक सवार ने महिला और पेंटर को मारी टक्कर, युवक की मौत

पटना. पटना में दुर्गा पूजा को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने शहर के यातायात सिस्टम में बदलाव किया है. उनके बाद भी तेज रफ्तार से बाइक चलाने और हुड़दंग मचने वाले बाइक सवार बाज नहीं आ रहे है. जिसके चलते मंगलवार की शाम को एक तेज बाइक सवार ने इनकम टैक्स चौराहे के पास रोड कक्रोस कर रही महिला और पेंटर को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें पेंटर का सिर फट गया. जिसे अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. वहीं महिला गम्भीर रूप से घायल है. वहीं हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार पेंटर का नाम जमाल था. जो शेखपुरा में अपने ससुराल में रहता था. मंगलवार को वह हाईकोर्ट स्थित मजार को पेंट करके इनकम टैक्स चौराहे की तरफ जा रहा था. तभी एक तेज रफ्तार बाइक और उन्हें जोरदार टक्कर मारी. जिसके बाद पेंटर लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गए. जिसकी सूचना मिलते ही गांधी मैदान यातायात पुलिस पहुंची और घायल पेंटर को अस्पताल भेजा. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

IPL से चमकी बिहार के प्लंबर की किस्मत, ड्रीम इलेवन में टीम बना जीती करोड़पति की लॉटरी

इस हादसे के बारे में यातायात गांधी थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां से बाइक सवार भाग चुका था. साथ ही इस हादसे में एक महिला को भी गम्भीर चोट आई है. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. साथ ही आगे बताया कि बाइक सवार का अभी तक कुछ पता नहीं चला है. उसकी पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है. जल्द से जल्द बाइक सवार को पकड़ लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें