भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह ने अपने बर्थडे पर दिया बच्चे को ज्ञान का तोहफा, फोटो

Smart News Team, Last updated: 30/08/2020 03:04 PM IST

  • अक्षरा सिंह ने अपने जन्मदिन पर एक बच्चे की पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाई. भोजपुरी एक्ट्रेस, गायक अक्षरा सिंह ने 30 अगस्त को अपना जन्मदिन वैशाली के जिले के बिरना लखन सेन गांव में एक बच्चे की पढ़ाई-लिखाई की जिम्मेदारी उठाकर मनाया है. अक्षरा सिंह ने अपने जन्मदिन का केक भी इसी बच्चे के साथ काटा. अक्षरा सिंह ने कहा कि मुझे अपना जन्मदिन सादगी से मनाना था लेकिन इन बच्चों से मिलकर और मदद करके मुझे इतना सुकून कभी नहीं मिला है.
वैशाली के जिले के बिरना लखन सेन गांव में एक अनाथ बच्चे की पढ़ाई-लिखाई की जिम्मेदारी उठाकर भोजपुरी अदाकारा ने अपना जन्मदिन मनाया.
1/3 वैशाली के जिले के बिरना लखन सेन गांव में एक अनाथ बच्चे की पढ़ाई-लिखाई की जिम्मेदारी उठाकर भोजपुरी अदाकारा ने अपना जन्मदिन मनाया.
वैशाली जिले के निवासी रामाशीष मांझी का निधन हो गया जिसके कारण 7 वर्षीय पुत्र अनाथ हो गया था. अक्षरा सिंह को इसकी जानकारी मिली तो उन्होनें बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला लिया.
2/3 वैशाली जिले के निवासी रामाशीष मांझी का निधन हो गया जिसके कारण 7 वर्षीय पुत्र अनाथ हो गया था. अक्षरा सिंह को इसकी जानकारी मिली तो उन्होनें बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला लिया.
वैशाली जिले के बच्चों के साथ केक काटकर अक्षरा सिंह ने अपना जन्मदिन मनाया.
3/3 वैशाली जिले के बच्चों के साथ केक काटकर अक्षरा सिंह ने अपना जन्मदिन मनाया.