बिहार सरकार: मंगल पांडेय ने संभाला स्वास्थ्य विभाग,जीतन राम मांझी प्रोटेम स्पीकर

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 02:08 PM IST

  • बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने धीरे-धीरे विभाग का बटवाारा करना शुरु कर दिया है. जीतन राम मांझी को प्रोटोम स्पीकर की जिम्मेदारी सौपी है. बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी दी गयी है. वही  मेवालाल शिक्षा मंत्री का पद दिया गया है.
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी प्रोटेम स्पीकर के रूप शपथ ली. राज्यपाल फागू चौहान ने राजभवन में मांझी को शपथ दिलाई. मांझी को 17 वें विधानसभा के पहले सत्र के लिए यह जिम्मेदारी दी गई है.
1/4 बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी प्रोटेम स्पीकर के रूप शपथ ली. राज्यपाल फागू चौहान ने राजभवन में मांझी को शपथ दिलाई. मांझी को 17 वें विधानसभा के पहले सत्र के लिए यह जिम्मेदारी दी गई है.
बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी संभाली. जिम्मेंदारी संभालने के बाद उन्होंने कहा कि अस्पतालों की साफ सफाई की व्यवस्था प्राथमिकता में शामिल होगी.
2/4 बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी संभाली. जिम्मेंदारी संभालने के बाद उन्होंने कहा कि अस्पतालों की साफ सफाई की व्यवस्था प्राथमिकता में शामिल होगी.
भवन निर्माण विभाग का पदभार संभालते अशोक चौधरी
3/4 भवन निर्माण विभाग का पदभार संभालते अशोक चौधरी
पीएचईडी मंत्री मेवालाल ने पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करते हुए कहा, विभाग की विभिन्न योजनाओं की उन्होंने समीक्षा की और पदाधिकारियों को स्पष्ट हिदायत दी कि काम में सुस्त और लापरवाह कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी
4/4 पीएचईडी मंत्री मेवालाल ने पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करते हुए कहा, विभाग की विभिन्न योजनाओं की उन्होंने समीक्षा की और पदाधिकारियों को स्पष्ट हिदायत दी कि काम में सुस्त और लापरवाह कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी