पटना

नीतीश की कोरोना जागरूकता अपील, क्वारंटाइन सेंटर में हर आदमी पर इतना खर्च हो रहा

Smart News Team, Last updated: 03/06/2020 03:15 PM IST

  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना से बचाव और रोकथाम के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जनजागरण पर जोर दिया है। मुख्यमंत्री ने ग्रामीण और शहरी स्थानीय निकाय के जनप्रतिनिधियों से लोगों से ऑनलाइन मीटिंग में 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ग्राम पंचायत और नगर निकाय के प्रतिनिधियों से बात की और कोरोना से बचाव को लेकर व्यापक जागरूकता अभियान में सहयोग देने की अपील की।
1/4 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ग्राम पंचायत और नगर निकाय के प्रतिनिधियों से बात की और कोरोना से बचाव को लेकर व्यापक जागरूकता अभियान में सहयोग देने की अपील की।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि सब लोग मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, इसको लेकर जनप्रतिनिधि आम जनता को जागरूक करें।
2/4 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि सब लोग मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, इसको लेकर जनप्रतिनिधि आम जनता को जागरूक करें।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जागरूकता और सतर्कता कोरोना संक्रमण से बचाव का सबसे बेहतर उपाय है।
3/4 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जागरूकता और सतर्कता कोरोना संक्रमण से बचाव का सबसे बेहतर उपाय है।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में आइसोलेशन सेंटर में बेड की संख्या 40 हजार की जानी है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रखंड क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रति व्यक्ति 5300 रुपए खर्च किए जा रहे हैं।
4/4 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में आइसोलेशन सेंटर में बेड की संख्या 40 हजार की जानी है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रखंड क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रति व्यक्ति 5300 रुपए खर्च किए जा रहे हैं।