पटना

नीतीश कुमार ने पीकू अस्पताल का उद्घाटन करके कहा- हम काम करते हैं, अखबारबाजी नहीं

Smart News Team, Last updated: 06/06/2020 09:01 PM IST

  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर के पीकू अस्पताल का पटना से वर्चुअल उद्घाटन करते हुए कहा कि जो लोग स्वास्थ्य उपकेंद्र के लिए जमीन देंगे, उनके नाम पर अस्पताल का नाम रखा जाएगा। अनिल कुमार की फोटो रिपोर्ट।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना से वर्चुअल तरीके से मुजफ्फरपुर में शिशु गहन चिकित्सा इकाई (पीकू) का उद्घाटन किया। सीएम ने खुशी जताई कि पीकू में बच्चों की इलाज भी शुरू हो गया है।
1/4 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना से वर्चुअल तरीके से मुजफ्फरपुर में शिशु गहन चिकित्सा इकाई (पीकू) का उद्घाटन किया। सीएम ने खुशी जताई कि पीकू में बच्चों की इलाज भी शुरू हो गया है।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके साथ ही झंझारपुर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी किया। उन्होंने कहा कि 2006 से पहले बिहार में अस्पताल तो थे पर इलाज नहीं होता था।
2/4 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके साथ ही झंझारपुर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी किया। उन्होंने कहा कि 2006 से पहले बिहार में अस्पताल तो थे पर इलाज नहीं होता था।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य उपकेंद्र के लिए जो लोग भी अपनी जमीन देंगे उनके नाम पर उस अस्पताल का नामकरण किया जाएगा।
3/4 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य उपकेंद्र के लिए जो लोग भी अपनी जमीन देंगे उनके नाम पर उस अस्पताल का नामकरण किया जाएगा।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में विरोधियों पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोगों की दिलचस्पी सिर्फ अखबारबाजी में है। हम लोग काम में विश्वास करते हैं। लोगों ने काम करने का मौका दिया है और हम उनकी सेवा में लगे हैं।
4/4 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में विरोधियों पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोगों की दिलचस्पी सिर्फ अखबारबाजी में है। हम लोग काम में विश्वास करते हैं। लोगों ने काम करने का मौका दिया है और हम उनकी सेवा में लगे हैं।