पटना

लॉकडाउन छूट के बाद पटना एयरपोर्ट पर विमान सेवा शुरू, पैसेंजर्स का आना-जाना शुरू

Smart News Team, Last updated: 02/06/2020 09:13 PM IST

  • कोरोना लॉकडाउन में घरेलू विमान सेवा को कुछ छूट मिलने के बाद पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट का आना-जाना शुरू हो गया है। लंबे समय से फंसे लोग हवाई जहाज से बिहार से बाहर जा रहे हैं या बिहार लौट रहे हैं।  
पटना का आसमान विमानों की आवाजाही से एक बार फिर से गुलजार हुआ। देश भर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण लॉकडाउन होने के बाद रेल सेवा के साथ विमानों की उड़ान पर भी ब्रेक लग गया था।
1/5 पटना का आसमान विमानों की आवाजाही से एक बार फिर से गुलजार हुआ। देश भर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण लॉकडाउन होने के बाद रेल सेवा के साथ विमानों की उड़ान पर भी ब्रेक लग गया था।
सुरक्षा जांच के बाद यात्रियों की दोबारा स्क्रीनिंग की गई व हैंडबैग फिर से सेनेटाइज किया गया।
2/5 सुरक्षा जांच के बाद यात्रियों की दोबारा स्क्रीनिंग की गई व हैंडबैग फिर से सेनेटाइज किया गया।
एयरपोर्ट से दूसरे शहरों की रवानगी के लिए आए यात्रियों का सामान दो बार सेनेटाइज किया गया।
3/5 एयरपोर्ट से दूसरे शहरों की रवानगी के लिए आए यात्रियों का सामान दो बार सेनेटाइज किया गया।
टर्मिनल बिल्डिंग में प्रवेश से पहले यात्रियों के सामान को संक्रमणमुक्त किया गया जबकि थर्मल स्क्रीनिंग और बोर्डिंग पास चेक करने के बाद उन्हें परिसर में प्रवेश की इजाजत दी गई।
4/5 टर्मिनल बिल्डिंग में प्रवेश से पहले यात्रियों के सामान को संक्रमणमुक्त किया गया जबकि थर्मल स्क्रीनिंग और बोर्डिंग पास चेक करने के बाद उन्हें परिसर में प्रवेश की इजाजत दी गई।
25 मई से पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों के आने का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो गया था। विमानों को शुरू किए जाने को लेकर यात्रियों ने खुशी जताई। हालांकि नियमों की सख्ती की वजह से यात्रियों को काफी देर तक टर्मिनल बिल्डंग के बाहर कतार में खड़ा रहना पड़ा।
5/5 25 मई से पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों के आने का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो गया था। विमानों को शुरू किए जाने को लेकर यात्रियों ने खुशी जताई। हालांकि नियमों की सख्ती की वजह से यात्रियों को काफी देर तक टर्मिनल बिल्डंग के बाहर कतार में खड़ा रहना पड़ा।