पटना

अनलॉक हुआ बिहार, पटना से हावड़ा, रांची, दिल्ली और मुंबई के लिए खुली ट्रेनें

Smart News Team, Last updated: 02/06/2020 09:04 PM IST

  • कोरोना अनलॉक के तहत ट्रेन सेवा बहाली की रफ्तार बढ़ने के साथ ही पटना और राजेंद्र नगर जंक्शन से दिल्ली, मुंबई, रांची और हावड़ा जैसे शहरों के लिए रेलगाड़ियां खुलने लगी हैं।
बिहार के सभी स्टेशनों से कुल नौ ट्रेन से करीब 12 हजार यात्रियों ने अलग अलग स्टेशनों के लिए ट्रेनें पकड़ी।
1/5 बिहार के सभी स्टेशनों से कुल नौ ट्रेन से करीब 12 हजार यात्रियों ने अलग अलग स्टेशनों के लिए ट्रेनें पकड़ी।
पटना जंक्शन और राजेंद्र नगर समेत राज्य भर के चुनिंदा रेलवे स्टेशनों से यात्री ट्रेनों की शुरुआत हो गयी।
2/5 पटना जंक्शन और राजेंद्र नगर समेत राज्य भर के चुनिंदा रेलवे स्टेशनों से यात्री ट्रेनों की शुरुआत हो गयी।
सोमवार को जंक्शन और राजेंद्र नगर टेर्मिनल से सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग करने के बाद सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए ट्रेन तक पहुँचाया गया।
3/5 सोमवार को जंक्शन और राजेंद्र नगर टेर्मिनल से सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग करने के बाद सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए ट्रेन तक पहुँचाया गया।
पटना जंक्शन से सोमवार को कुल तीन ट्रेनें खुली। जबकि राजेंद्र नगर टर्मिनल से एक ट्रेन खुली। वहीं पूरे राज्य भर से कुल नौ ट्रेनें अलग अलग गंतव्य के लिए खुली।
4/5 पटना जंक्शन से सोमवार को कुल तीन ट्रेनें खुली। जबकि राजेंद्र नगर टर्मिनल से एक ट्रेन खुली। वहीं पूरे राज्य भर से कुल नौ ट्रेनें अलग अलग गंतव्य के लिए खुली।
पटना जंक्शन पर यात्रियों को सुविधा प्रदान करने के लिए पुराने टिकट घर में बने सबसे बड़ा वेटिंग हॉल के साथ साथ प्लेटफॉर्म के वेटिंग हॉल खोल दिया गया।
5/5 पटना जंक्शन पर यात्रियों को सुविधा प्रदान करने के लिए पुराने टिकट घर में बने सबसे बड़ा वेटिंग हॉल के साथ साथ प्लेटफॉर्म के वेटिंग हॉल खोल दिया गया।