बिहार: कृषि बिल के विरोध में JAP कार्यकर्ताओं को BJP नेताओं ने जमकर पीटा, फोटो

Smart News Team, Last updated: 25/09/2020 02:59 PM IST

  • पटना. आज देश में विभिन्न किसान संगठनों ने कृषि बिल के विरोध में देशव्यापी बंद बुलाया हैं. बिहार के कई जिलों में भी इसका विरोध प्रदर्शन हो रहा है. पटना में पप्पू यादव की पार्टी जाप के कार्यकर्ताओं की भिड़ंत भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं में तब हुआ, जब जाप के कार्यकर्ता भाजपा ऑफिस पर किसान बिल का विरोध करते हुए पहुंच गए. भाजपा ऑफिस के मुख्य दरवाजे पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे, इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपा खो दिया और उनपर हमला बोल दिया.
कृषि बिल के विरोध को लेकर JAP और BJP कार्यकर्ताओं में भिड़ंत.
1/4 कृषि बिल के विरोध को लेकर JAP और BJP कार्यकर्ताओं में भिड़ंत.
कृषि बिल के विरोध में JAP कार्यकर्ताओं का BJP ऑफिस पर नारेबाजी.
2/4 कृषि बिल के विरोध में JAP कार्यकर्ताओं का BJP ऑफिस पर नारेबाजी.
कृषि बिल के विरोध को लेकर जाप के पूर्वे विधायक रामचन्द्र यादव को भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऑफिस पर जमकर पीटा. रामचन्द्र यादव को गंभीर चोट लग गई है.
3/4 कृषि बिल के विरोध को लेकर जाप के पूर्वे विधायक रामचन्द्र यादव को भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऑफिस पर जमकर पीटा. रामचन्द्र यादव को गंभीर चोट लग गई है.
BJP ऑफिस के पास जाप के उपाध्यक्ष सह छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार को कृषि बिल का विरोध करने पर लगी चोट. इनका इलाज निजी नर्सिंग होम में हो रहा है.
4/4 BJP ऑफिस के पास जाप के उपाध्यक्ष सह छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार को कृषि बिल का विरोध करने पर लगी चोट. इनका इलाज निजी नर्सिंग होम में हो रहा है.