पटना

पटना: कोरोना संकट को पेंटिंग के जरिए समझा रहे कलाकार, देखें शानदार फोटो

Smart News Team, Last updated: 09/06/2020 08:46 PM IST

  • कोरोना वायरस के संकट को समझाने और लोगों को जागरूक करने के लिए बिहार की राजधानी पटना के कला एवं शिल्प महाविद्यालय से जुड़े युवा कलाकारों कुछ शानदार पेंटिंग तैयार की हैं। सभी कलाकार पेंटिंग के जरिए कोरोना की भयावहता से लेकर इसके सामाजिक, आर्थिक, राजनीति, धार्मिक रूप को भी दिखा रहे हैं।
पटना के कला एवं शिल्प महाविद्यालय से जुड़े युवा कलाकारों ने पेंटिगों के जरिए कोरोना वायरस के खतरे को समझाने का प्रयास किया है। 
1/4 पटना के कला एवं शिल्प महाविद्यालय से जुड़े युवा कलाकारों ने पेंटिगों के जरिए कोरोना वायरस के खतरे को समझाने का प्रयास किया है। 
पटना के कला एवं शिल्प महाविद्यालय से जुड़े एक कलाकार ने इस पेंटिंग के जरिए इंसान के जीवन में कोरोना का महत्व समझाया है। 
2/4 पटना के कला एवं शिल्प महाविद्यालय से जुड़े एक कलाकार ने इस पेंटिंग के जरिए इंसान के जीवन में कोरोना का महत्व समझाया है। 
कला एवं शिल्प महाविद्यालय से जुड़े युवा कलाकारों ने इस पेंटिंग के जरिए भारत में फैल रहे कोरोना को दर्शाने की कोशिश की है जिसमें भारत के नक्शे के बीच एक शख्स को मास्क लगाए दिखाया गया है. 
3/4 कला एवं शिल्प महाविद्यालय से जुड़े युवा कलाकारों ने इस पेंटिंग के जरिए भारत में फैल रहे कोरोना को दर्शाने की कोशिश की है जिसमें भारत के नक्शे के बीच एक शख्स को मास्क लगाए दिखाया गया है. 
कला एवं शिल्प महाविद्यालय, पटना से जुड़े कलाकार ने इस पेंटिंग में भारत और उसके ऊपर मंडरा रहे कोरोना वायरस की असल तस्वीर दिखाने की कोशिश की है.
4/4 कला एवं शिल्प महाविद्यालय, पटना से जुड़े कलाकार ने इस पेंटिंग में भारत और उसके ऊपर मंडरा रहे कोरोना वायरस की असल तस्वीर दिखाने की कोशिश की है.