पटना

पटना जंक्शन पर बढ़ने लगी ट्रेन पैसेंजर्स की भीड़, हनुमान मंदिर तक लग रही लाइन

Smart News Team, Last updated: 04/06/2020 08:32 PM IST

  • कोरोना लॉकडाउन में छूट के बाद रेल सेवा की बहाली ने पटना जंक्शन पर चहल-पहल बढ़ा दी है। स्टेशन परिसर में प्रवेश से पहले यात्रियों की थर्मल जांच हो रही है लेकिन बाहर लग रही लाइन में सोशल डिस्टेंसिंग का सुरक्षा कवच टूट रहा है। अभिषेक कुमार और अरुण अभि की फोटो रिपोर्ट।
कोरोना लॉकडाउन में भारी छूट के बाद ट्रेन पकड़ने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। पटना जंक्शन पर यात्रियों की ये लंबी लाइन बता रही है पैसेंजर्स का हाल।
1/8 कोरोना लॉकडाउन में भारी छूट के बाद ट्रेन पकड़ने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। पटना जंक्शन पर यात्रियों की ये लंबी लाइन बता रही है पैसेंजर्स का हाल।
पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन परिसर में प्रवेश से पहले यात्रियों की थर्मल जांच हो रही है जिससे पता चल सके कि किसी को बुखार या ऐसा कोई लक्षण तो नहीं है।
2/8 पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन परिसर में प्रवेश से पहले यात्रियों की थर्मल जांच हो रही है जिससे पता चल सके कि किसी को बुखार या ऐसा कोई लक्षण तो नहीं है।
तमाम जनजागरण के बाद भी पैसेंजर्स सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं जबकि पटना जंक्शन प्रशासन ने बाहर यात्रियों के लाइन में खड़े होने के लिए गोला भी बना रखा है।
3/8 तमाम जनजागरण के बाद भी पैसेंजर्स सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं जबकि पटना जंक्शन प्रशासन ने बाहर यात्रियों के लाइन में खड़े होने के लिए गोला भी बना रखा है।
पटना जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ बढ़ी तो बाहर टेम्पो, ऑटो और रेहड़ी वालों की संख्या भी सामान्य होती दिख रही है।
4/8 पटना जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ बढ़ी तो बाहर टेम्पो, ऑटो और रेहड़ी वालों की संख्या भी सामान्य होती दिख रही है।
कोरोना प्रोटोकॉल जांच में लगने वाले समय के कारण पटना जंक्शन के बाहर यात्रियों की लंबी लाइन लग रही है जो महावीर मंदिर तक जा पहुंचती है।
5/8 कोरोना प्रोटोकॉल जांच में लगने वाले समय के कारण पटना जंक्शन के बाहर यात्रियों की लंबी लाइन लग रही है जो महावीर मंदिर तक जा पहुंचती है।
फुलवारीशरीफ स्टेशन पर यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ट्रेन पर चढ़ाने की तैयारी।
6/8 फुलवारीशरीफ स्टेशन पर यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ट्रेन पर चढ़ाने की तैयारी।
पटना जंक्शन पर ट्रेन पैसेंजर्स के सामनाों को सैनिटाइज करते सफाई कर्मचारी।
7/8 पटना जंक्शन पर ट्रेन पैसेंजर्स के सामनाों को सैनिटाइज करते सफाई कर्मचारी।
पटना जंक्शन पर यात्रियों का तापमान चेक करने के लिए ऑटोमेटेड इंतजाम कर दिया गया है। एक पैसेंजर थर्मल चेकिंग प्वाइंट पर बॉडी टेम्परेचर देते हुए।
8/8 पटना जंक्शन पर यात्रियों का तापमान चेक करने के लिए ऑटोमेटेड इंतजाम कर दिया गया है। एक पैसेंजर थर्मल चेकिंग प्वाइंट पर बॉडी टेम्परेचर देते हुए।