पटना

Unlock 1.0 के पहले दिन पटना में बाजार खुले, ग्राहकों की भीड़, सड़कों पर जाम

Ritesh Kumar Verma, Last updated: 02/06/2020 07:46 PM IST

  • कोरोना लॉकडाउन के चार चरणों के बाद अब अनलॉक 1.0 के तहत पटना में बाजार खुल गए हैं और ग्राहकों की भीड़ भी जुटने लगी है। राजधानी की सड़कों पर कई जगह जाम की समस्या दिखने लगी है।
पटना में लॉकडाउन हटते ही जिंदगी पटरी पर लौट आई है। मॉल को छोड़ सभी बाजार खुलने लगे हैं। शाम का सन्नाटा भी टूटा। रात नौ बजे तक सभी दुकानों में खरीदारी होती रही।
1/5 पटना में लॉकडाउन हटते ही जिंदगी पटरी पर लौट आई है। मॉल को छोड़ सभी बाजार खुलने लगे हैं। शाम का सन्नाटा भी टूटा। रात नौ बजे तक सभी दुकानों में खरीदारी होती रही।
अशोक राजपथ से लेकर एग्जीबिशन रोड, चिरैयाटांड़ पुल, र्बोंरग रोड, करबिगहिया पुल से मीठापुर बस स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते समेत अन्य जगहों पर वाहनों की कतार लग गयी।
2/5 अशोक राजपथ से लेकर एग्जीबिशन रोड, चिरैयाटांड़ पुल, र्बोंरग रोड, करबिगहिया पुल से मीठापुर बस स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते समेत अन्य जगहों पर वाहनों की कतार लग गयी।
अनलॉक के पहले दिन से ही बाजार में चहल-पहल बढ़ गई है। व्यापारियों को उम्मीद है कि दो महीने में लॉकडाउन से हुए नुकसान की भरपाई अब हो सकेगी।
3/5 अनलॉक के पहले दिन से ही बाजार में चहल-पहल बढ़ गई है। व्यापारियों को उम्मीद है कि दो महीने में लॉकडाउन से हुए नुकसान की भरपाई अब हो सकेगी।
पटना में बाजार खुले तो लोग गर्मी से निजात पाने के लिए कूलर से लेकर एसी तक खरीदने मार्केट पहुंचे।
4/5 पटना में बाजार खुले तो लोग गर्मी से निजात पाने के लिए कूलर से लेकर एसी तक खरीदने मार्केट पहुंचे।
अनलॉक-1 के पहले दिन पटना की सड़कों पर वाहनों की कतार लग गयी। पटना के आम से लेकर पॉश इलाकों में जाम लगा था।
5/5 अनलॉक-1 के पहले दिन पटना की सड़कों पर वाहनों की कतार लग गयी। पटना के आम से लेकर पॉश इलाकों में जाम लगा था।