पटना नगर निगम ने कबाड़ी मार्केट से अतिक्रमण हटाया, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 07:11 PM IST

  • पटना नगर निगम ने बुद्धमार्ग पर स्थित कबाड़ी मार्किट से मंगलवार को अतिक्रमण हटाया. नगर निगम को कबाड़ी मार्किट से अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा. अतिक्रमण हटाते वक्त बुद्धमार्ग पर भरी संख्या में पटना पुलिस मौजूद रही. कबाड़ी मार्किट के सड़क किनारे कई दुकानदार अवैध तरीके से दुकान लगाकर अतिक्रमण किए हुए थे. जिसे मंगलवार को पटना नगर ने धराशाही करते हुए सभी अतिक्रमण को हटा दिया.
पटना नगर निगम ने बुद्धमार्ग के पास स्थित कबाड़ी मार्किट से मंगलवार को सड़क के किनारे किए गए अतिक्रमण को हटाया.
1/5 पटना नगर निगम ने बुद्धमार्ग के पास स्थित कबाड़ी मार्किट से मंगलवार को सड़क के किनारे किए गए अतिक्रमण को हटाया.
सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण को हटते वक्त किसी तरह का कोई विरोध को रोकने के लिए नगर निगम ने पुलिस बल का भी सहारा लिया.
2/5 सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण को हटते वक्त किसी तरह का कोई विरोध को रोकने के लिए नगर निगम ने पुलिस बल का भी सहारा लिया.
कबाड़ी मार्किट में सड़क किनारे लगे अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम को जेसीबी का सहारा लेना पड़ा.
3/5 कबाड़ी मार्किट में सड़क किनारे लगे अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम को जेसीबी का सहारा लेना पड़ा.
बुद्धमार्ग के कबाड़ी मार्किट में सड़क के किनारे कई लोग अस्थाई दुकान बनाकर अतिक्रमण किए हुए थे. जिसे आज पटना नगर निगम ने पुलिस बल की सहायता से हटाया
4/5 बुद्धमार्ग के कबाड़ी मार्किट में सड़क के किनारे कई लोग अस्थाई दुकान बनाकर अतिक्रमण किए हुए थे. जिसे आज पटना नगर निगम ने पुलिस बल की सहायता से हटाया
बुद्धमार्ग से अतिक्रमण हटाए वहत वहां पर काफी भीड़ भी इकट्ठा जमा हो गई थी, लेकिन पुलिस के मौजूदगी में किसी ने कोई विरोध नहीं किया.
5/5 बुद्धमार्ग से अतिक्रमण हटाए वहत वहां पर काफी भीड़ भी इकट्ठा जमा हो गई थी, लेकिन पुलिस के मौजूदगी में किसी ने कोई विरोध नहीं किया.