पटना

पटना: पीरबहोर के लंगर टोली में ट्रांसफॉर्मर में लगी आग से जलकर खाक हुई दो कार

Smart News Team, Last updated: 02/06/2020 11:18 PM IST

  • पटना में 2 जून को लंगर टोली में एक ट्रांसफॉर्मर में लगी आग से पास में पार्क दो कार भी चलकर राख हो गई। 
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। 
  • एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला भी सामने आया है जिसमें चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
राजधानी पटना में मंगलवार को पीरबहोर थाना क्षेत्र के लंगर टोली स्थित पॉपुलर प्लाजा के पास ट्रांसफार्मर में आग लग गई है।
1/5 राजधानी पटना में मंगलवार को पीरबहोर थाना क्षेत्र के लंगर टोली स्थित पॉपुलर प्लाजा के पास ट्रांसफार्मर में आग लग गई है।
राजधानी पटना में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
2/5 राजधानी पटना में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
राजधानी पटना में गर्मी ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। लोग पंखा और कूलर लेने के लिए बाजार में निकल पड़े हैं।
3/5 राजधानी पटना में गर्मी ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। लोग पंखा और कूलर लेने के लिए बाजार में निकल पड़े हैं।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मांग की है कि बिहार सरकार जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडे के तीन महीने का कॉल डिटेल निकाले। साथ ही उनके मोबाइल में वाट्सअप संदेश का भी विवरण निकाले। कई घटनाओं से पर्दा उठ जाएगा।
4/5 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मांग की है कि बिहार सरकार जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडे के तीन महीने का कॉल डिटेल निकाले। साथ ही उनके मोबाइल में वाट्सअप संदेश का भी विवरण निकाले। कई घटनाओं से पर्दा उठ जाएगा।
पीरबहोर थाना क्षेत्र के लंगर टोली स्थित पॉपुलर प्लाजा के पास ट्रांसफार्मर में आग ने देखते ही देखते दो कारों को भी अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने इस आग को बुझा दिया।
5/5 पीरबहोर थाना क्षेत्र के लंगर टोली स्थित पॉपुलर प्लाजा के पास ट्रांसफार्मर में आग ने देखते ही देखते दो कारों को भी अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने इस आग को बुझा दिया।