पटना

गलवान घाटी: बिहार रेजीमेंट के जवानों की शहादत से गर्माया पटना बोला- बॉयकॉट चीन

Smart News Team, Last updated: 17/06/2020 08:29 PM IST

  • गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के कायरतापूर्ण और धोखे से किए गए हमले में भारतीय सेना की बिहार रेजीमेंट के जवानों की शहादत से बिहार के लोगों का गुस्सा खौल रहा है। शहीद जवानों में 6 बहादुर सैनिक बिहार के हैं।
गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के कायरतापूर्ण और धोखे से किए गए हमले में भारतीय सेना के जवानों की शहादत से पटना समेत पूरा बिहार गुस्से में है। जगह-जगह चीन विरोधी प्रदर्शन हुए जिस दौरान चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग पर चप्पल-जूते भी चले और पुतला भी जलाया गया।
1/7 गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के कायरतापूर्ण और धोखे से किए गए हमले में भारतीय सेना के जवानों की शहादत से पटना समेत पूरा बिहार गुस्से में है। जगह-जगह चीन विरोधी प्रदर्शन हुए जिस दौरान चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग पर चप्पल-जूते भी चले और पुतला भी जलाया गया।
पटना के कारगिल चौक पर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के फोटो पर चप्पल मारता प्रदर्शनकारी।
2/7 पटना के कारगिल चौक पर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के फोटो पर चप्पल मारता प्रदर्शनकारी।
पटना के कारगिल चौक पर शहीदों की याद में कैंडिल जलाते युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता।
3/7 पटना के कारगिल चौक पर शहीदों की याद में कैंडिल जलाते युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता।
कारगिल चौक पर बीजेपी के चीन विरोधी प्रदर्शन में जवानों की शहादत के विरोध में चीन में बने सामान के बहिष्कार की अपील की गई।
4/7 कारगिल चौक पर बीजेपी के चीन विरोधी प्रदर्शन में जवानों की शहादत के विरोध में चीन में बने सामान के बहिष्कार की अपील की गई।
कारगिल चौक पर बीजेपी का ही एक और चीन विरोधी प्रदर्शन। 
5/7 कारगिल चौक पर बीजेपी का ही एक और चीन विरोधी प्रदर्शन। 
कारगिल चौक पर चीन के खिलाफ एबीवीवी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन।
6/7 कारगिल चौक पर चीन के खिलाफ एबीवीवी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन।
पटना के कारगिल चौक पर गलवान घाटी में जवानों की शहादत के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला जलाते प्रदर्शनकारी।
7/7 पटना के कारगिल चौक पर गलवान घाटी में जवानों की शहादत के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला जलाते प्रदर्शनकारी।