पटना

पटना: महंगे तेल के खिलाफ सड़क पर उतरा राजद, तेजस्वी यादव का साइकिल मार्च फोटो

Smart News Team, Last updated: 25/06/2020 07:30 PM IST

  • पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने साइकिल साइकिल मार्च निकालकर विरोध जताया। भारी संख्या में मौजूद राजद विधायक और कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला।
तेजस्वी साइकिल ने साइकिल मार्च के दौरान कहा कि जब इंटरनेशनल बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में कमी हुई है तो देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार क्यों बढ़ते जा रहे हैं।
1/4 तेजस्वी साइकिल ने साइकिल मार्च के दौरान कहा कि जब इंटरनेशनल बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में कमी हुई है तो देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार क्यों बढ़ते जा रहे हैं।
तेजस्वी यादव ने साइकिल मार्च में कह कि कोरोनाा काल में बढ़ते डीजल के दाम से किसानों की आमदनी पर फर्क पड़ा है। आम जनता को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है।
2/4 तेजस्वी यादव ने साइकिल मार्च में कह कि कोरोनाा काल में बढ़ते डीजल के दाम से किसानों की आमदनी पर फर्क पड़ा है। आम जनता को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है।
लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को तेल के दाम कम करने चाहिए, ये लगातार बढ़ रहे हैं। आम आदमी पर दोहरी मार है। अब तो लोग साइकिल ही चलाएंगे, वैसे साइकिल चलाना सेहत के लिए अच्छा है।
3/4 लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को तेल के दाम कम करने चाहिए, ये लगातार बढ़ रहे हैं। आम आदमी पर दोहरी मार है। अब तो लोग साइकिल ही चलाएंगे, वैसे साइकिल चलाना सेहत के लिए अच्छा है।
तेल के दाम में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने राजधानी की सड़कों पर साइकिल चलाकर नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला।
4/4 तेल के दाम में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने राजधानी की सड़कों पर साइकिल चलाकर नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला।