पटना

शाह की रैली से पहले यूथ कांग्रेस ने उड़ाए काले गुब्बारे, RJD-CPI का भी हल्लाबोल

Smart News Team, Last updated: 07/06/2020 03:11 PM IST

  • बिहार में अमित शाह की वर्चुअल रैली से कुछ घंटे पहले राजद, वामदल और युवा कांग्रेस ने अलग-अलग तरीके से भाजपा और नीतीश सरकार का विरोध किया। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में वामदलों ने जहां जन शक्ति भवन के निकट 'विश्वासघात- धिक्कार दिवस' मनाया। वहीं, राजद ने थाली बजाकर गरीब अधिकार दिवस मनाया। इसके अलावा, यूथ कांग्रेस ने भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में उड़ाए गए काले गुब्बारे।
अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में राजद ने थाली बजाकर गरीब अधिकार दिवस मनाया। इस दौरान राबड़ी आवास के बाहर राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव थाली बजाते हुए।
1/4 अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में राजद ने थाली बजाकर गरीब अधिकार दिवस मनाया। इस दौरान राबड़ी आवास के बाहर राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव थाली बजाते हुए।
युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल की अगुवाई में भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में उड़ाए गए काले गुब्बारे।Dcf
2/4 युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल की अगुवाई में भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में उड़ाए गए काले गुब्बारे।Dcf
भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में वामदलों ने जन शक्ति भवन के निकट विश्वासघात- धिक्कार दिवस मनाया। भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल भाकपा के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह माकपा के अवधेश कुमार सहित कई नेता इस धरना प्रदर्शन में शामिल हैं।
3/4 भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में वामदलों ने जन शक्ति भवन के निकट विश्वासघात- धिक्कार दिवस मनाया। भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल भाकपा के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह माकपा के अवधेश कुमार सहित कई नेता इस धरना प्रदर्शन में शामिल हैं।
अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में कांग्रेस ने जो काले गुब्बारे उड़ाए, उस पर लिखा था-'13 साल, तड़पता बिहार'
4/4 अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में कांग्रेस ने जो काले गुब्बारे उड़ाए, उस पर लिखा था-'13 साल, तड़पता बिहार'