पटना

RJD: तेजस्वी यादव ने खुद लगाया 7 जून के गरीब अधिकार दिवस पर थाली बजाने का पोस्टर

Smart News Team, Last updated: 06/06/2020 09:01 PM IST

  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 7 जून को गृहमंत्री अमित शाह की बिहार वर्चुअल रैली और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू कार्यकर्ताओं के साथ बूथ लेवल मीटिंग की शुरुआत के दिन राजद की तरफ से गरीब अधिकार दिवस मनाने का ऐलान किया है जिसमें सुबह 11 बजे 11 मिनट के लिए पार्टी दफ्तर के बाहर थाली बजाकर बताया जाएगा कि गरीबों की थाली खाली है। अनिल कुमार की फोटो रिपोर्ट।
पटना में आरजेडी दफ्तर में गरीब अधिकार दिवस से एक दिन पहले नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ पोस्टर लगाने खुद मैदान में उतर आए तेजस्वी यादव।
1/6 पटना में आरजेडी दफ्तर में गरीब अधिकार दिवस से एक दिन पहले नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ पोस्टर लगाने खुद मैदान में उतर आए तेजस्वी यादव।
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार ने मजदूरों का अपमान किया है, उन्हें गुंडा कहा है और पुलिस वाले उनको क्रिमिनल बता रहे हैं जिसका जवाब जनता सरकार से लेगी।
2/6 आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार ने मजदूरों का अपमान किया है, उन्हें गुंडा कहा है और पुलिस वाले उनको क्रिमिनल बता रहे हैं जिसका जवाब जनता सरकार से लेगी।
तेजस्वी यादव ने एनडीए के सीएम कैंडिडेट को लेकर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के बयान को बीजेपी द्वारा दरकिनार करने पर चुटकी लेते हुए चिराग की तुलना लालकृष्ण आडवाणी से कर दी।
3/6 तेजस्वी यादव ने एनडीए के सीएम कैंडिडेट को लेकर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के बयान को बीजेपी द्वारा दरकिनार करने पर चुटकी लेते हुए चिराग की तुलना लालकृष्ण आडवाणी से कर दी।
एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार हों या कोई और, बीजेपी जिसे सीएम पद का कैंडिडेट बनाएगी, लोजपा उसका समर्थन करेगी। इस पर बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने यह कहकर मामला शांत किया कि पार्टी अध्यक्ष के तौर पर अमित शाह बहुत पहले ही कह चुके हैं कि नीतीश ही बिहार चुनाव में चेहरा होंगे।
4/6 एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार हों या कोई और, बीजेपी जिसे सीएम पद का कैंडिडेट बनाएगी, लोजपा उसका समर्थन करेगी। इस पर बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने यह कहकर मामला शांत किया कि पार्टी अध्यक्ष के तौर पर अमित शाह बहुत पहले ही कह चुके हैं कि नीतीश ही बिहार चुनाव में चेहरा होंगे।
तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि एक तरफ लोग कोरोना से मर रहे हैं और बीजेपी जश्न मना रही है जिसका उनकी पार्टी विरोध करेगी।
5/6 तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि एक तरफ लोग कोरोना से मर रहे हैं और बीजेपी जश्न मना रही है जिसका उनकी पार्टी विरोध करेगी।
आरजेडी दफ्तर में लगाए गए पोस्टर में एक तरफ लालू यादव के फोटे के साथ जनता का मददगार लिखा गया है तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार सरकार से पांच तीखे सवाल किए गए हैं।
6/6 आरजेडी दफ्तर में लगाए गए पोस्टर में एक तरफ लालू यादव के फोटे के साथ जनता का मददगार लिखा गया है तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार सरकार से पांच तीखे सवाल किए गए हैं।