बिहार में नहीं थम रही कोरोना वायरस की मार, 21 जिलों में 105 नए मामले

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Jun 2020, 5:31 PM IST
  • बिहार में सोमवार को 105 नए कोरोना वायरस के संक्रमितों की पहचान हुई। ये सभी मामले प्रदेश के 21 जिलों में मिले। इन आकंड़ों के साथ राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 5 हजार 175 और मौतों की संख्या 30 पहुंच गई है।
बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अनलॉक 1 के बाद सीएम नीतीश कुमार ने लोगों से और ज्यादा सतर्क रहने की अपील की है।

पटना. बिहार में जानलेवा वायरस कोविड 19 का हाहाकार जारी है। सोमवार को राज्य में 105 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई। ये सभी मामले प्रदेश के 21 जिलों में मिले हैं। इन आकंड़ों के साथ राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 5 हजार 175 और मौतों की संख्या 30 पहुंच गई है।

गौरतलब है कि सोमवार को सबसे ज्यादा ताजा मामले सूबे के मधुबनी जिले में मिले। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मधुबनी में 19 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए। वहीं मुजफ्फरपुर में 4, मुंगेर में 11, पश्चिमी चंपारण में 5, कटिहार में 5, राजधानी पटना में 1, गया में 6, गोपालगंज में 2, वैशाली में 1, बक्सर में 10 मामले सामने आए हैं।

वहीं रोहतास में 4, अरवल में 4 जबकि भोजपुर में 1 मामला सामने आया। जबकि प्रदेश के अररिया में 5, शेखपुरा में 2, समस्तीपुर में 3, किशनगंज में 3, मधेपुरा में 2, सहरसा में 3 और सीवान में 11 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई।

अनलॉक 1: आज से महावीर मंदिर-पटनदेवी में दर्शन शुरू, मॉल-रेस्तरां भी खुले मगर…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अनलॉक 1 के तहत बाजार, मंदिर, मॉल और रेस्तरां खुलने के मद्देनजर लोगों से और भी ज्यादा सतर्कता बरतने की अपील की है। सरकार ने कहा है कि लोग मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर हाल में करें।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें