नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार के चेहरे पर ही बिहार चुनाव लड़ेगा एनडीए: सुशील मोदी

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Jun 2020, 2:59 PM IST
  • बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने साफ कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में सीएम नीतीश कुमार ही एनडीए की तरफ से मुख्यमंत्री कैंडिडेट होंगे।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर दोहराया है कि बिहार में जब भी चुनाव हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विश्वसनीय,अनुभवी और गरीबों की सेवा में तत्पर नेतृत्व में ही एनडीए जनता के बीच जाएगा।

सोमवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन के तीन प्रमुख घटक जब राजद के नेतृत्व थोपने का विरोध करते हुए अलग रणनीति बनाने में लगे हैं, तब विपक्ष की चिंता का पारा बढ़ रहा है। सीनियर लोग संकट प्रबंधन में लगाये गए। लालू प्रसाद को जेल पहुंचाने का दाग मिटाने के लिए जिन्हें संन्यास तोड़कर सक्रिय राजनीति में लौटना पड़ा, वे काल्पनिक बयान दे रहे हैं। उन्हें एनडीए के बजाय महागठबंधन की चिंता करनी चाहिए।

एक अन्य ट्वीट में कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्पेशियलिटी हास्पीटल की व्यवस्था, लॉकडाउन में गरीबों- बुजुर्गों- महिलाओं के खाते में पैसे डालने का ख्याल और प्रवासी मजदूरों की घर वापसी के लिए 1000 विशेष ट्रेन चलाने जैसे इतने काम किये गए कि विपक्ष कुंठित हो चुका है। परिवारवादी पार्टी के राजा-रानी और राजकुमार सारी मर्यादाएं तोड़ कर सरकार के विरुद्ध रोज घटिया बयानबाजी कर रहे हैं। वे आपदा के समय सेवा का मेवा बांटने की जगह असंतोष भड़काने में लगे हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |