पटना

पटना: डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात

Smart News Team, Last updated: 20/06/2020 08:20 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी उनके पटना स्थित घर पहुंचे और परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह के फोटो पर माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी।
सुशांत सिंह के परिवार से मुलाकात करते हुए डिप्टी सीएम सुशील मोदी

पटना. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पटना स्थित दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की। उप मुख्यमंत्री राजधानी के राजीव नगर स्थित सुशांत के घर पहुंचे। यहां उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलकर अपनी संवेदनाएं प्रकट की और सुशांत सिंह की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

बिहार बीजेपी के दिग्गज नेता सुशील मोदी से पहले शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार में कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवाल से भेंट की थी। रवि शंकर प्रसाद के साथ पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव और दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे। मालूम हो कि रविशंकर प्रसाद खुद भी पटना साहिब क्षेत्र से लोकसभा सांसद हैं।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लेट में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत के सुसाइड से हर कोई अचंभे में था। सुशांत सिंह राजपूत के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था। सुशांत के पिता पटना में रहते हैं। साल 2002 में मां के देहांत के बाद सुशांत पटना छोड़कर दिल्ली आ गए थे।

अन्य खबरें