बिहार चुनाव: प्रत्याशियों के चयन हेतु कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी का मंथन जारी

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 02:15 PM IST
  • बिहार चुनाव को लेकर दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी का मंथन जारी है, सितंबर अंतिम सप्ताह में कमेटी द्वारा बिहार के 200 से ज्यादा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम के फ़ीडबैक लिए जा चुके हैं.
बिहार चुनाव

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद टिकट फाइनल करने के लिए गठित कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी दिल्ली में बैठक कर रही है. सितम्बर के अंतिम दिनों में स्क्रीनिंग कमेटी द्वारा बिहार में 243 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम व फीडबैक लिए जा चुके हैं.

बिहार चुनाव की तैयारियां देखने आयोग की टीम पहुंची बोधगया, 12 जिलों की समीक्षा

स्क्रीनिंग कमेटी में विधानसभा प्रत्याशी हेतु तमाम लोगों ने दावे किए हैं जिन के बारे में कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे और दोनों सदस्यों क़ाज़ी निज़ामुद्दीन व देवेन्द्र यादव द्वारा दो दिन तक पार्टी नेताओं से फीडबैक और जमीनी हकीकत जानकर रिपोर्ट आलाकमान तक पहुंचा दी गयी है अब प्रत्याशियों के चयन के लिए गहन मंथन चल रहा है.

RJD के शिवानंद तिवारी ने कहा बिहार चुनाव में कांग्रेस हमारी गर्दन दबाना चाह रही

इस बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी चैयरमेन व दोनों सदस्यों के अलावा बिहार चुनाव प्रभारी शक्ति सिंह गोयल, आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सेक्रेटरी अजय कपूर व वीरेंद्र राठौर के अलावा बिहार पीसीसी के अध्यक्ष मोहन लाल झा और सीएलपी नेता सदानंद सिंह मौजूद हैं.आलाकमान से प्राप्त निर्देशों के आधार पर कांग्रेस जल्द प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर सकती है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें