पटना

पटना: BMP जवान को हुआ कोरोना तो डाक बंगला चौक पर मच गया हड़कंप, इमामबाड़ा सील

Smart News Team, Last updated: 09/06/2020 07:07 PM IST
  • पटना में बीएमपी जवान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हड़़कंप मच गया। जवान के संक्रमित पाए जाते ही पुरानी टुड़्डू इमाम बिल्डिंग को सील कर दिया गया।
बीएमपी जवान की टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद मंगलवार सुबह मेडिकल टीम पहुंची और कोरोना पीड़ित जवान को अस्पताल लेकर चली गई।

पटना. राजधानी पटना के फ्रेजर रोड डाक बंगला चौराहा के पास बीएमपी जवान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हड़़कंप मच गया। जवान के संक्रमित पाए जाते ही पुरानी टुड़्डू इमाम बिल्डिंग को सील कर दिया गया। साथ ही जिला पुलिस- प्रशासन की मौजूदगी में नगर निगम के कर्मियों ने सड़क से बिल्डिंग की ओर जाने वाले रास्ते के शुरुआत में ही बैरिकेडिंग कर दी।

गौरतलब है कि बीएमपी जवान की टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद मंगलवार सुबह मेडिकल टीम पहुंची और कोरोना पीड़ित जवान को अस्पताल लेकर चली गई। बताया जा रहा है कि तैनाती बीएमपी- 1 में है। बिल्डिंग के बैरक में इस जवान के साथ बीएमपी-1 के ही 10 और जवान साथ रह रहे थे जिन सभी तो क्वारंटीन कर दिया गया है।

कोरोना: पटना में गर्मी की छुट्टी पर गए बिहार सूचना आयोग के कर्मचारी, लोग परेशान

आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में बीएमपी-1 की कुल 3 कंपनियों के जवान रहते हैं। इसके साथ ही बीएमपी-12 व 15 का हेड क्वार्टर भी इसी बिल्डिंग कैंपस में है। इसके अलावा बिहार होमागर्ड के कुछ जवान भी इसी बिल्डिंग कैंपस में रहते हैं, जिनकी ड्यूटी वीआईपी लोगों की सुरक्षा, गार्ड व स्कार्ट में लगाई जाती है।

अन्य खबरें