बिहार बोर्ड एग्जाम 2021, इंटर परीक्षा फॉर्म भरने की लास्ट डेट 25 सितंबर हुई

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 07:00 AM IST
  • बिहार बोर्ड ने 10वीं-12वीं की परीक्षा फॉर्म का भरने की तिथि 25 सितंबर तक बढ़ा दी है. इंटर एग्जाम के लिए अगर किसी कारणवश छात्र शुल्क जमा नहीं कर सके तो 30 सितंबर तक शुल्क जमा कर सकते हैं.
बिहार बोर्ड एग्जाम 2021, इंटर परीक्षा फार्म भरने की लास्ट डेट 25 सितंबर हुई

पटना. बिहार बोर्ड ने इंटर वार्षिक परीक्षा 2021 की परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि 25 सितंबर तक बढ़ा दी है. बिहार बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सूचना दी है कि 25 सितंबर तक लेट फीस के साथ फॉर्म जमा किया जा सकता है. कोरोना काल में कोई छात्र किसी कारण से फॉर्म और शुल्क नहीं जमा करा सके हैं तो वह शुल्क 30 सितंबर तक जमा करा सकते हैं. 

बिहार बोर्ड ने इससे पहले 2021 मैट्रिक के एग्जाम के लिए फॉर्म भरने और रजिस्ट्रेशन की तारीख को 25 सितंबर तक बढ़ाया था.  कोरोना काल में परिस्थितियों को देखते हुए बिहार में 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के वार्षिक परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ा दी गई. ताकि जो छात्र छात्राएं इस महामारी में किसी कारणवश समय पर परीक्षा फॉर्म नहीं भर पाए हैं. उन्हें पर्याप्त समय मिल सके. 

दरभंगा एयरपोर्ट से 8 नवंबर दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु फ्लाइट शुरू, किराया टाइम टेबल

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी बिहार बोर्ड ने कई बार इंटर एग्जाम और मैट्रिक के छात्रों को फॉर्म भरने के लिए डेट को आगे बढ़ाया है. छात्रों पर किसी तरह का दबाव नहीं बने इसका ध्यान रखते हुए बिहार शिक्षा बोर्ड द्वारा फैसला लिया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें